Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत।

 मेरठ पत्नी गंभीर रुप से घायल। ससुर के चालीसवे में शामिल होने जा रहा था मृतक। मेरठ के सरधना के मेरठ-करनाल मार्ग पर स्कॉर्पियो के चालक ने लाप...

 मेरठ



पत्नी गंभीर रुप से घायल।

ससुर के चालीसवे में शामिल होने जा रहा था मृतक।


मेरठ के सरधना के मेरठ-करनाल मार्ग पर स्कॉर्पियो के चालक ने लापरवाही और तेजीग से चलाते हुए बाइक में जोरदार टक्कर मार दी टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई हादसे के समय कार चालक ने भागने का प्रयास किया लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार व चालक को हिरासत में ले लिया है युवक की मौत की खबर से उसके परिजनों में कोहराम मच गया पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया है घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । 

जानकारी के अनुसार जनपद हापुड़ के गांव देहरा निवासी हामिद पुत्र जंगी का निकाह 5 वर्ष पूर्व मुजफ्फरनगर के गांव लोई में हबीब की पुत्री फरहा के साथ हुआ था । बताया गया कि 40 दिन पूर्व बीमारी के चलते फरहा के पिता हबीब का इंतकाल हो गया था । गुरुवार को हामिद अपनी पत्नी फरहा को लेकर अपने स्वर्गीय ससुर हबीब के 40 वे में शामिल होने के लिए अपाचे मोटरसाइकिल संख्या यूपी 37 ई 2273 से शामली जा रहा था । हामिद मेरठ करनाल मार्ग पर गांव नानू के निकट पहुंचा उसी समय पीछे से आ रही स्कॉर्पियो कार संख्या डीएल 10 सीटी 0496 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए हामिद की मोटरसाइकिल  में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे हामिद  व उसकी पत्नी दूर जाकर गिरे हामिद का सड़क में लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।



बाबर चोहान् 







No comments