Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

शिवसेना ने अदानी इलेक्ट्रिसिटी के कार्यालय में बढ़े हुए लाइट बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया

    जब ग्राहक शिका fcयतों का समाधान किए बिना बिल का भुगतान नहीं किया जाता है तो बिजली मीटर नहीं काटा जा सकता है;  दिलीप लांडे   मुंबई;  शिवस...

 

  जब ग्राहक शिका fcयतों का समाधान किए बिना बिल का भुगतान नहीं किया जाता है तो बिजली मीटर नहीं काटा जा सकता है;  दिलीप लांडे

  मुंबई;  शिवसेना चंदवली विधानसभा के विधायक दिलीप लांडे के नेतृत्व में बढ़े हुए लाइट बिल के खिलाफ कल अदानी बिजली कार्यालय, तिलकनगर, चेंबूर में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया गया।  इस बीच, बढ़े हुए प्रकाश बिल के विरोध में होली आयोजित की गई।

                       अडानी बिजली मुंबई उपनगरीय जिले में गरीब मलिन बस्तियों और आर्थिक रूप से पिछड़े क्षेत्रों में बिजली की आपूर्ति करती है।  वैश्विक महामारी कोरोना की पृष्ठभूमि पर सरकार द्वारा लगाए गए तालाबंदी और कर्फ्यू के कारण पिछले 4 महीनों से नौकरियों और व्यवसायों जैसे छोटे और बड़े कारोबार पूरी तरह से बंद हो गए हैं।  ऐसी स्थिति में, बिजली की आपूर्ति करने वाली कंपनी अदानी इलेक्ट्रिसिटी ने बिजली बिल में औसत वृद्धि का भुगतान किया, जो पढ़ने और प्राप्त करने वाले नागरिकों को दिया गया।  पिछले 4 महीनों से, आय का कोई स्रोत नहीं है और नागरिकों की वित्तीय स्थिति खराब हो गई है।

                     मंत्रालय में ऊर्जा मंत्री डॉ। नितिन राउत के साथ बैठक में, यह निर्णय लिया गया कि अडानी विद्युत कर्मचारी नागरिकों की शिकायतों और शिकायतों को सुनने के लिए एक विभागीय बैठक करेंगे।  लेकिन अडानी विद्युत कर्मचारियों ने नागरिकों के बढ़े हुए हल्के बिलों को नहीं सुना।  इसलिए, विधायक दिलीप लांडे ने अडानी इलेक्ट्रिसिटी के अधिकारियों को चेतावनी दी कि अगर लाइट बिल का भुगतान नहीं किया जाता है, तब तक बिजली मीटर नहीं काटा जाएगा, जब तक कि अडानी इलेक्ट्रिसिटी ग्राहकों की शिकायतों का समाधान नहीं करता है।

              एक बयान में, विधायक दिलीप लांडे ने अडानी विद्युत अधिकारियों से कहा कि वे लाइट बिल को कम करें, जो तालाबंदी के दौरान बिजली मीटर रीडिंग लेने के बिना ओवर-द-टॉप तरीके से लगाया गया था।

          विधायक दिलीप लांडे के साथ उप-मंडल प्रमुख अशोक मटेकर, पार्षद किरण लांडे, विजयेंद्र शिंदे, पूर्व पार्षद, ईश्वर तायडे, उप-विभागीय संयोजक जटसाना दलवी, शाखा प्रमुख अनंत उत्कर्ष, बालकृष्ण गेट, शैलेंद्र निंबालकर, नितिन गोखले, शाखा संयोजक धनसिंह  शिंदे के साथ-साथ विजय सेन, प्रयाग लांडे जैसे शिव सैनिक मौजूद थे।






No comments