Skip to main content

शिवसेना ने अदानी इलेक्ट्रिसिटी के कार्यालय में बढ़े हुए लाइट बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया

 

  जब ग्राहक शिका fcयतों का समाधान किए बिना बिल का भुगतान नहीं किया जाता है तो बिजली मीटर नहीं काटा जा सकता है;  दिलीप लांडे

  मुंबई;  शिवसेना चंदवली विधानसभा के विधायक दिलीप लांडे के नेतृत्व में बढ़े हुए लाइट बिल के खिलाफ कल अदानी बिजली कार्यालय, तिलकनगर, चेंबूर में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया गया।  इस बीच, बढ़े हुए प्रकाश बिल के विरोध में होली आयोजित की गई।

                       अडानी बिजली मुंबई उपनगरीय जिले में गरीब मलिन बस्तियों और आर्थिक रूप से पिछड़े क्षेत्रों में बिजली की आपूर्ति करती है।  वैश्विक महामारी कोरोना की पृष्ठभूमि पर सरकार द्वारा लगाए गए तालाबंदी और कर्फ्यू के कारण पिछले 4 महीनों से नौकरियों और व्यवसायों जैसे छोटे और बड़े कारोबार पूरी तरह से बंद हो गए हैं।  ऐसी स्थिति में, बिजली की आपूर्ति करने वाली कंपनी अदानी इलेक्ट्रिसिटी ने बिजली बिल में औसत वृद्धि का भुगतान किया, जो पढ़ने और प्राप्त करने वाले नागरिकों को दिया गया।  पिछले 4 महीनों से, आय का कोई स्रोत नहीं है और नागरिकों की वित्तीय स्थिति खराब हो गई है।

                     मंत्रालय में ऊर्जा मंत्री डॉ। नितिन राउत के साथ बैठक में, यह निर्णय लिया गया कि अडानी विद्युत कर्मचारी नागरिकों की शिकायतों और शिकायतों को सुनने के लिए एक विभागीय बैठक करेंगे।  लेकिन अडानी विद्युत कर्मचारियों ने नागरिकों के बढ़े हुए हल्के बिलों को नहीं सुना।  इसलिए, विधायक दिलीप लांडे ने अडानी इलेक्ट्रिसिटी के अधिकारियों को चेतावनी दी कि अगर लाइट बिल का भुगतान नहीं किया जाता है, तब तक बिजली मीटर नहीं काटा जाएगा, जब तक कि अडानी इलेक्ट्रिसिटी ग्राहकों की शिकायतों का समाधान नहीं करता है।

              एक बयान में, विधायक दिलीप लांडे ने अडानी विद्युत अधिकारियों से कहा कि वे लाइट बिल को कम करें, जो तालाबंदी के दौरान बिजली मीटर रीडिंग लेने के बिना ओवर-द-टॉप तरीके से लगाया गया था।

          विधायक दिलीप लांडे के साथ उप-मंडल प्रमुख अशोक मटेकर, पार्षद किरण लांडे, विजयेंद्र शिंदे, पूर्व पार्षद, ईश्वर तायडे, उप-विभागीय संयोजक जटसाना दलवी, शाखा प्रमुख अनंत उत्कर्ष, बालकृष्ण गेट, शैलेंद्र निंबालकर, नितिन गोखले, शाखा संयोजक धनसिंह  शिंदे के साथ-साथ विजय सेन, प्रयाग लांडे जैसे शिव सैनिक मौजूद थे।






Comments

Popular posts from this blog

रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया

टांडा कोतवाली क्षेत्र में रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया की 18अप्रैल को रिजवान की फुफी ने बताया की बाइक से गिरने से लगी है चोट जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान  संदिग्ध  परिस्थितियों  में  हुई  22 वर्षीय युवक  के   मृत्यु  के   मामले  में मृतक के  पिता ने पुलिस की पिटाई के कारण मृत्यु होना बता कर पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दिया है। 

मौके का पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शीएवं अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने निरीक्षण कर  जांचोपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया। पुलिस ने जहाँ पुलिस द्वारा  मारना पीटना बताया गया है ।उस घटनास्थल के आस पास लगे सीसी कैमरे  के फुटेज का निरीक्षण किया ।जिसमें किसी भी प्रकार की मार पीट की घटना दिखाई नही दे रही है । बैरहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद सुरक्षा व्यवस्था के बीच शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद बाद नमाज मगरिब शव को सलार गढ़ कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। प्रशासन द्वारा सुपुर्द ए खाक में सीमित ही लोगों को जाने की अनुमति दी गई। इस मौके …

टाण्डा तहसील के शहर के नेहरू नगर मे 5 साल की बच्ची तृषा की रिपोर्ट आई पाज़िटिव

टाण्डा तहसील के नेहरू नगर में एक 5 साल की बच्ची तृषा पुत्री दिनेश कनौजिया करोना पाज़िटिव आई है। यह लोग मुंबई से चलकर इलाहाबाद आए थे ट्रेन से ।वहां से बस के द्वारा अकबरपुर आए थे। बच्ची को बुखार था प्राथमिक की स्क्रीनिंग में बच्चे को वहीं पर कोरंटाइन करा दिया गया था यह लोग 24 तारीख को यहां पर आए थे मौके पर टाण्डा एसडीएम अभिषेक पाठक व टाण्डा सीओ अमर बहादुर पहुंच कर एरिया को किया सील और लोगों से दूरी बनाने की अपील किया उसके बाद सीलिंग की कार्रवाई प्रारंभ होगी




यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट

यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट.

डीजीपी मुख्यालय ने बनाई 33 टॉप मोस्ट अपराधियों की लिस्ट.
लिस्ट में मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, ब्रजेश सिंह समेत 33 अपराधियों के नाम.

उत्तर प्रदेश में फिर शुरू होगा ऑपरेशन  क्लीन