Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सुल्तानपुर से लंभुआ विधानसभा से भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी एक बार फिर चर्चा में हैं

REPORT-LALJI सुल्तानपुर से लंभुआ विधानसभा से भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उनका एक लेटर सोशल मीडिया प...


REPORT-LALJI


सुल्तानपुर से लंभुआ विधानसभा से भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उनका एक लेटर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपर मुख्य सचिव गृह को भेजे गए  इस लेटर में बृजेश सिंह धनंजय सिंह, राजा भइया, डॉ उदयभान सिंह समेत करीब 17 क्षत्रिय लोगों के नाम हैं। जिस पर उन्होंने इन सभी व्यक्तियों के विरुद्ध दर्ज मुकदमों में विगत तीन सालों की गई कार्यवाही और वर्तमान स्थिति के बारे में अवगत कराने की बात कही है। फ़िलहाल सोशल मीडिया पर चल रहे इस लेटर को लंभुआ विधायक देवमणि द्विवेदी ने सिरे से खारिज कर दिया। भाजपा विधायक ने कहा कि मेरे पास भी ये लेटर घूम कर आया है। इसमें हिंदी में सिग्नेचर है जबकि मैं हिंदी में सिग्नेचर नही करता। वही लेटर पैड की वे छानबीन करवा रहे हैं ये लेटर पैड उन्ही का है या नही। फ़िलहाल उन्होंने साफ़ कहा कि उनकी छवि को धूमिल किया जा रहा है और वे वापस लखनऊ पहुंचकर ऐसे लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवा कर कड़ी कार्यवाही करेंगी।



बताते चलें कि अभी कुछ दिनों पहले भी भाजपा।विधायक देवमणि द्विवेदी उस समय चर्चा में आये थे जब अलीगढ के विधायक राजकुमार सहयोगी ने पुलिस वालों पर  पिटाई का आरोप लगाया था। जिसके बाद लंभुआ विधायक देवमणि द्विवेदी उनोए समर्थन में अलीगढ पहुँच गए थे।





No comments