Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

गांजा तस्कर निकले फर्जी काल सेंटर के मास्टर माइंड फर्जी काल सेंटर चलाने वाले 6 लोगों को क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने गिरफ्तार किया

.गांजा तस्कर निकले फर्जी काल सेंटर के मास्टर माइंड फर्जी काल सेंटर चलाने वाले 6 लोगों को क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने गिरफ्तार किया है।इन...



.गांजा तस्कर निकले फर्जी काल सेंटर के मास्टर माइंड
फर्जी काल सेंटर चलाने वाले 6 लोगों को क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने गिरफ्तार किया है।इनका नाम फैजान,जीशान अंसारी,गणेश सिंह राजपूत,मोहम्मद शाहबाज ,नितिन राणे और ओजेर सैयद बताया जा रहा है।फर्जी काल सेंटर का खुलासा तब हुआ जब क्राइम ब्रांच ने एक युवक को गांजा युक्त सिगरेट की तस्करी में पकड़ा गया।पुलिस ने उनके पास एक चोरी की बाइक भी बरामद की है।वह कई साल से एक फर्जी अंतर्राष्टीय काल सेंटर चलता था।
आरोपी ने बताया कि काल सेंटर देख के कई शहरों में चल रहा है।इस काल सेंटर के माध्यम से अमेरिकन और कनाडा के नागरिकों को लाखो का चूना लगाया जा रहा है।
क्राइम ब्रांच की यूनिट 11 ने मालाड पश्चिम मर्वे रोड इजमीमा में 4 काल सेंटर में छापा मारकर 6 लोगो को गिरफ्तार किया है।ये लोग अवैध ड्रग्स का भी कारोबार करते थे।चारो काल सेंटर में काम करने वाले 81 पुरूष और 26 महिलाओं पर आईपीसी की धारा 188 और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।






No comments