Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सेवा सप्ताह के आज अंतिम दिन भाजपा आई टी विभाग के नेतृत्व मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन से समंबंधित 70 पन्नों की व्यक्तित्व

गाजीपुर 20 सितम्बर।सेवा सप्ताह के आज अंतिम दिन भाजपा आई टी विभाग  के नेतृत्व मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन से समंबंधित 70 पन्न...




गाजीपुर 20 सितम्बर।सेवा सप्ताह के आज अंतिम दिन भाजपा आई टी विभाग  के नेतृत्व मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन से समंबंधित 70 पन्नों की व्यक्तित्व कृतित्व से पुर्ण ई पुस्तका के प्रदर्शन का बर्चुवल बेबिनार कार्यक्रम जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह की अध्यक्षता मे समपन्न हुयी।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा की दुनिया भर में भारत की ऐतिहासिक छवि को अपने सशक्त और मजबूत निर्णयों से निखार देने वाले, माँ भारती की सेवा को समर्पित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जीवन हर व्यक्ति के लिए अनुकरणीय है।
  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन अवसर पर भाजपा द्वारा सेवा सप्ताह (14 से 20 सितम्बर)  का आज अंतिम दिन था।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि जनधन, मुद्रा, उज्जवला, शौभाग्य, आयुष्मान भारत, सुकन्या समृद्धि जैसी योजनाओं के साथ राष्ट्र रक्षा के लिए सर्जिकल और एयर स्ट्राइक जैसे कड़े निर्णय लिये वही दूसरे कार्यकाल में धारा 370, 35A, तीन तलाक और सीएए जैसे कानून के साथ साथ करोड़ो लोगो के आस्था के प्रतीक श्रीराम मंदिर के निर्माण का कार्य प्रारंभ किया। जो उनकी मजबूत इच्छा शक्ति और कार्य कुशलता का परिचायक है।
                                    उन्होंने सेवा सप्ताह का जिक्र करते कहा कि जिस तरह से वैश्विक महामारी कोरोना के प्रकोप से बचाव के लिए किये गये लाकडाउन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने आमजन की सेवा कर मानवता का मिशाल पेश किया। वैसे ही इस सेवा सप्ताह के दौरान युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान, महिला मोर्चा द्वारा फल वितरण, पिछड़ा मोर्चा द्वारा निशुल्क चश्में व कृतिम उपकरणों का वितरण करने के साथ भाजपा  कार्यकर्त्ताओं द्वारा नगर व ग्रामीण क्षेत्रो में स्वच्छता अभियान चलाकर लोगों को साफ सफाई की ओर प्रेरित किया तथा पर्यावरण को संतुलित व सुरक्षित रखने के दिशा में हजारों पौधों का रोपण किया गया। उन्होंने आईटी विभाग के द्वारा कोरोना काल से अबतक किये गये कार्यों की जमकर प्रशंसा करते कहा कि इस संकट की घड़ी में संगठन के कार्यों और कार्यकर्ताओं को एक दूसरे जोड़कर उसकी गति को निर्बाध रखने में आईटी विभाग ने अग्रणी और महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है। उन्होंने वर्चुअल बैठकें, वेबिनार और कोरोना काल के दौरान हुए कार्यो पर बनायी गयी ई पुस्तिका की भी प्रशंसा करते हुए जिलें से लेकर मण्डल और सेक्टर के आईटी कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया।
 बेबीनार को प्रदेश मीडिया सह प्रमुख नवीन श्रीवास्तव ने संबोधित करते हुए नई कृषि नीति पर विस्तृत प्रकाश डाला और कहा कि विपक्ष इस ऐतिहासिक निर्णय से डरकर लोगों को भड़का रहा है। उन्हें अपने राजनैतिक बेरोजगारी का भय सता रहा है। बैठक को क्षेत्रीय मंत्री सरोज कुशवाहा व सदर विधायक संगीता बलवंत ने भी संबोधित किया। इससे पूर्व कार्यक्रम की रूपरेखा जिलासंयोजक कार्तिक गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रचित कविता को प्रस्तुत करते रखी। जिला सहसंयोजक विनीत शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी के बाल्यकाल से अब तक किये कार्यो पर आधारित पुस्तिका का ओजस्वी व्याख्या कर प्रसारण किया।तथा आभार अभिवादन महामंत्री प्रवीण सिंह तथा संचालन जिला मीडिया एवं आई टी प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने किया।
 कार्यक्रम में प्रमुख रूप से क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्णबिहारी राय, जिलामहामंत्री द्वय ओमप्रकाश राय व दयाशंकर पांडेय, सुरेश बिंद, बिनोद अग्रवाल, बीके त्रिवेदी, बृजेन्द्र राय, योगेश सिंह, रामनरेश कुशवाहा, ओंकार मिश्रा, मीरा श्रीवास्तव, रुद्रा पांडेय, सुमित तिवारी, प्रेमसागर राजभर, अमित पांडेय, अनूप जायसवाल, आलोक शर्मा, सहित सभी मंडलों के प्रभारी व अध्यक्ष तथा सभी वरिष्ठ व श्रेष्ठ कार्यकर्ता जुड़े रहें।



No comments