Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

किसान यूनियन और आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन।

PLACE-AMETHI REPORT - दिलीप यादव - संसद में पास हुए 3 किसान बिलो के विरोध में एक तरफ जहां पर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी व...





PLACE-AMETHI

REPORT - दिलीप यादव

- संसद में पास हुए 3 किसान बिलो के विरोध में एक तरफ जहां पर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी विरोध प्रदर्शन कर रही है वहीं पर अब किसान यूनियन के लोग भी विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर उतर आए हैं। भारतीय किसान यूनियन  के द्वारा  गौरीगंज की सड़कों पर प्रदर्शन करते हुए  कलेक्ट्रेट  पहुंचकर एसडीएम गौरीगंज को ज्ञापन दिया गया । अमेठी में इन लोगों के साथ आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष शिव प्रसाद कश्यप  ने अपने समर्थकों के साथ जिले के कलेक्ट्रेट पहुंचकर उप जिलाधिकारी को अपना समर्थन पत्र सौंपा।

 वहीं पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष शिव प्रसाद कश्यप ने बताया कि हम किसान यूनियन का साथ दे रहे हैं किसानों के साथ सरकार ने जो अध्यादेश पारित किया है वह बिल्कुल अवैधानिक है वहां पर विपक्ष का बहुमत था वहां पर इन्होंने डिवीजन नहीं कराया एकाएक मारपीट करके अध्यादेश पास कर लिया इसलिए हम लोग चाहते हैं कि यह विधेयक लोकसभा में आए और उस पर वोटिंग हो वोटिंग के अनुसार विधेयक पास हो तब लागू हो यह जो कलस्टर किया जा रहा है हमारे किसानों को बिल्कुल बर्बाद किया जा रहा है इसलिए यह अध्यादेश तत्काल वापस होना चाहिए।



भारतीय किसान यूनियन भानु ग्रुप के जिलाध्यक्ष शिव प्रसाद पांडे ने बताया कि हम लोग जो किसानों के विरुद्ध तीन अध्यादेश पारित किए गए हैं उसके विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं आज जो किसानों की दुर्दशा हो रही है इससे उबरने मुश्किल है किंतु सरकार किसानों को और दबाना चाहती है इसीलिए किसानों के खिलाफ अध्यादेश लाई है इसके विरोध में तथा महंगाई के विरोध में महंगाई चरम सीमा पर है डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं अभी तक यही सरकार कहती थी खा गई चीनी पी गए तेल अब स्वयं यही सरकार चीनी खा रही है और मिट्टी का तेल पी रही है।




No comments