Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अवैध सम्बन्धो के चलते बेटों ने की पिता की हत्या

 पुलिस ने ककौर खुर्द गांव के सोहनपाल हत्याकांड का सनसनीखेज राजफाश कर दिया है। पुलिस का दावा है कि सोहनपाल के अपनी ही पुत्रवधू के साथ अ...




 पुलिस ने ककौर खुर्द गांव के सोहनपाल हत्याकांड का सनसनीखेज राजफाश कर दिया है। पुलिस का दावा है कि सोहनपाल के अपनी ही पुत्रवधू के साथ अवैध संबंध थे और इसी से बौखलाकर सोहनपाल के दो बेटों ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया ओर शव को यमुना नदी में बहा दिया। पुत्रवधू और दोनों बेटों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।


दरअसल आपको बता दे कि मामला छपरौली थाना क्षेत्र का है जहां 18 सितंबर को थाना पुलिस को सूचना मिली थी एक ही परिवार के पांच लोग लापता हो गए है जिसके बाद से मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस को उनके घर से हत्या की वारदात होने के सुबूत मिले थे जिसके चलते ही पुलिस ने जंगलो में वह आयशर ट्रैक्टर भी बारमद कर लिया था जिसपर खून के निशान पाए गए थे और पुलिस लापता लोगो की तलाश में ही जुटी थी कि पुलिस ने दो सगे भाइयों और एक युवक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया था जिन्होंने पुलिस को बताया कि पत्नी के साथ उनके पिता के अवैध सम्बंध थे इसलिए उसकी हत्या कर शव को यमुना में फेंककर फरार हो गए थे ।


जी हां एसपी बागपत ने बताया कि ककौर खुर्द गांव में 18 सितंबर की रात धर्मेंद्र और पंकज ने घर पर ही अपने पिता सोहनपाल को मौत के घाट उतार दिया था। वारदात में साथ धर्मेंद्र की पत्नी ललिता ने भी दिया था। घटना के बाद धर्मेंद्र और पंकज का चाचा जगपाल भी जाग गया था, जिसके बाद दोनों ने जगपाल को धमकी दी थी कि यदि सोहनपाल का शव वह यमुना नदी में फिकवाने नहीं गया तो वे उसकी भी हत्या कर देंगे। उसके बाद जगपाल भी उनके साथ जाने को तैयार हो गया। धर्मेंद्र, पंकज, ललिता और जगपाल सोहनपाल के शव को ट्रैक्टर में रखकर नदी पर ले गए और शव को नदी में फेंक दिया। इसी दौरान जगपाल अपनी हत्या के डर से वहां से फरार हो गया था। घटना के तीन दिन बाद जगपाल ने पुलिस को सारा वाकया बताते हुए अपने भतीजे धर्मेंद्र, पंकज और धर्मेंद्र की पत्नी ललिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसके बाद पुलिस ने धर्मेंद्र, पंकज और ललिता को गिरफ्तार कर लिया था।


अवैध सम्बंध बने थे हत्या का कारण ---


एसपी ने बताया कि सोहनपाल अपने बेटे पंकज की पत्नी पर बुरी नजर रखता था, जिसके बाद वह सोहनपाल से अलग रहने लगी थी। उसके बाद सोहनपाल के अपने दूसरे बेटे धर्मेंद्र की पत्नी ललिता से अवैध संबंध हो गए। ललिता अपने पति धर्मेंद्र की नहीं बल्कि अपने ससुर सोहनपाल की बात मानती थी। धर्मेंद्र को शक हो गया था और उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में भी देखा था। उसके बाद धर्मेंद्र ने अपने भाई के साथ मिलकर पिता की हत्या की योजना बनाई थी और जबरन अपनी पत्नी ललिता को भी शामिल कर लिया था।










रिपोर्ट वीरेंद्र तोमर बागपत





No comments