Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मुल्जिम फरार

रिपोर्ट--लोकेन्द्र चौधरी/बिजनौर/9837981197 बिजनौर जिला अस्पताल में कोविड-19 के लैब से पुलिस हिरासत में आया एक मुलजिम फरार हो गया। मुल...



रिपोर्ट--लोकेन्द्र चौधरी/बिजनौर/9837981197

बिजनौर जिला अस्पताल में कोविड-19 के लैब से पुलिस हिरासत में आया एक मुलजिम फरार हो गया। मुलजिम के फरार होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।पता चला है कि आर्म्स एक्ट अधिनियम के तहत पुलिस ने हाल फिलहाल में ही मुलजिम को कोतवाली शहर के एक मोहल्ले से पकड़ा था। इस घटना के बाद एसपी सिटी और अन्य पुलिसकर्मियों ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना का जायजा लिया।पुलिस जल्द ही मुलजिम को पकड़ने की बात कह रही है।

आपको बता दें कि अभी हाल फिलाल में ही अस्थाई जेल से कोविड-19 के चार बंदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए थे। पुलिस ने बाद में इन सभी चारों बंदियों को जरूर पकड़ लिया था। लेकिन इस लापरवाही के मामले में पुलिस ने एक उप निरीक्षक सहित दो कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया था। आज एक बार फिर से जिला अस्पताल में पुलिस की लापरवाही देखने को मिली है। पुलिस आज आर्म्स एक्ट के मुलजिम इरशाद को तीन अन्य अभियुक्तों के साथ जिला अस्पताल में कोविड-19 के लैब में कोविड टेस्ट कराने के लिए लाई थी।इसी बीच मुलजिम पुलिस की हथकड़ी खोलकर जिला अस्पताल के कोविड-19 लैब से फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी व सीओ सिटी ने पूरे घटना का जायजा लिया है। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि कोविड-19 के टेस्ट को लेकर मुलजिम को जिला अस्पताल के कोविड-19 लाया गया था। जहां पर पुलिस की लापरवाही के चलते मुलजिम इरशाद फरार हो गया।पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।




No comments