Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पारिवारिक क्लेश से परेशान युवक ने कुएं में लगाई छलांग।

रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर बिजनौर।पारिवारिक क्लेश को लेकर एक युवक ने आज सुबह तड़के पास के कुएं में ही छलांग लगा दी। कुएं में कूदन...


रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर

बिजनौर।पारिवारिक क्लेश को लेकर एक युवक ने आज सुबह तड़के पास के कुएं में ही छलांग लगा दी। कुएं में कूदने के बाद युवक ने शोर मचाया। घरों में सो रहे ग्रामीणों ने जब आवाज सुनी तो वह अपने घर से निकल कर कुएं के पास आए। ग्रामीणों ने देखा कि गांव का युवक रईस कुएं में गिरा हुआ। ग्रामीणों व फायर ब्रिगेड की मदद से घंटों रेस्क्यू के बाद रईस को सकुशल कुए से निकाल लिया गया है। ग्रामीण ने अपनी जान जोखिम में डालकर कुए के अंदर जाकर गिरे हुए व्यक्ति को बाहर निकाला उसे ग्राम प्रधान पति राजीव अग्रवाल  द्वारा एक हजार रुपये नगद पुरस्कार दिया गया।

जनपद के नांगल सोती थाना क्षेत्र के नागंल सोती गांव के रईस नाम के युवक ने घरेलू क्लेश से परेशान होकर आज सुबह लगभग 3 बजे पास के ही एक कुएं में छलांग लगा दी।रईस जब कुएं में कूद गया तो उसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रेस्क्यू करके रईस को किसी तरीके से कुएं से बाहर निकाला। गांव वालों की मानें तो रईस काफी समय से घर क्लेश से काफी परेशान था। और 2 दिनों से लगातार व थानों के चक्कर काट रहा था। लेकिन पुलिस द्वारा घरेलू क्लेश के मामले को लेकर निपटारा ना करने से परेशान रईस ने आज कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन गांव वालों की मदद से रईस को सकुशल बचा लिया गया है। रईस को ग्रामीणों ने इलाज के लिए समीपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।




No comments