Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत।

रिपोर्ट--लोकेन्द्र चौधरी/बिजनौर/9837981197 बिजनौर। बीती रात धामपुर नगीना रोड पर कार और बस की टक्कर में कार में सवार दो सगे भाइयों की ...



रिपोर्ट--लोकेन्द्र चौधरी/बिजनौर/9837981197

बिजनौर। बीती रात धामपुर नगीना रोड पर कार और बस की टक्कर में कार में सवार दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। लेकिन दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने इस घटना की सूचना मृतक के घर वालों को दी। वही मौके से पुलिस ने बस को बरामद कर लिया है। जबकि बस चला रहा बस ड्राइवर बस छोड़कर फरार होने में कामयाब हो गया।

धामपुर थाना क्षेत्र के नगीना रोड पर एक तेज रफ्तार बस ने धामपुर की तरफ से आ रही एक कार को टक्कर मार दी। कार में सवार दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई।पता चला है कि मृतक पंकज अपने छोटे भाई के साथ धामपुर से नगीने जा रहा था। तभी तेज रफ्तार से आ रही एक बस ने कार में टक्कर मार दी ।टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर डॉक्टरों ने इन दोनों को मृत घोषित कर दिए। मृतक के भाई सुमित कुमार का कहना है कि उसके भाई धामपुर से नगीने जा रहे थे।तभी एक तेज रफ्तार बस ने कार में टक्कर मार दी इस हादसे में उसके दोनों सगे भाइयों की मौत हो गई है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है।





No comments