Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मानवता की सेवा को अपना परम उद्देश्य मानने वाली संस्था

       मानवता की सेवा को अपना परम उद्देश्य मानने वाली संस्था *ऑल इंडिया पयामे इन्सानियत फोरम ग़ाज़ीपुर यूनिट* के साथियों द्वारा आज दिनाँक...



       मानवता की सेवा को अपना परम उद्देश्य मानने वाली संस्था *ऑल इंडिया पयामे इन्सानियत फोरम ग़ाज़ीपुर यूनिट* के साथियों द्वारा आज दिनाँक 23 सितंबर 2020 दिन बुधवार को शहर ग़ाज़ीपुर के एम.ए.एच.इंटर कॉलेज तिराहे पर मज़दूरों और राहगीरों के मध्य निःशुल्क पानी-बिस्कुट और कोरोना महामारी से बचाव के लिये मास्क वितरित किया गया।
  इस पुण्य कार्य की सभी ने सराहना की और इसे निरन्तर करते रहने की अपील की।मज़दूरों में इस बात की खुशी देखी गई कि कोई है जो हमारी तकलीफों को समझता है,उनकी बातों से लगा कि उन्हें हम लोगों का इंतज़ार रहता है कि हम उनके मध्य सेवा करें।
  इस अवसर पर अब्दुस्समद सिद्दीकी,कुतुबुद्दीन सिद्दीकी,समीर अहमद,रईस अहमद,उमर अब्बासी,अब्दुल्लाह,रामकरण और नजमुस्साकिब अब्बासी नदवी आदि मौजूद थे।
  इस अवसर पर फोरम के वालंटियर्स ने बताया कि मानवता की सेवा ही हमारा परम् उद्देश्य है। इस तरह के आयोजन हमें एक दूसरे की तकलीफों और आवश्यकताओं को समझने और उनके निराकरण में अपना हर सम्भव सहयोग प्रदान करने की प्रेरणा देते हैं।
  फोरम अपने स्थापना दिवस से ही निरन्तर देशवासियों में आपसी प्रेम,सद्भावना और सौहार्द को सुदृढ़ करते हुए देशवासियों को राष्ट्रसेवा में सहयोग प्रदान करने के लिए प्रेरित करता आ रहा है।

द्वारा जारी:-
'नजमुस्साकिब अब्बासी नदवी'
कार्यालय:ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम ग़ाज़ीपुर यूनिट,




No comments