Skip to main content

मानवता की सेवा को अपना परम उद्देश्य मानने वाली संस्था



       मानवता की सेवा को अपना परम उद्देश्य मानने वाली संस्था *ऑल इंडिया पयामे इन्सानियत फोरम ग़ाज़ीपुर यूनिट* के साथियों द्वारा आज दिनाँक 23 सितंबर 2020 दिन बुधवार को शहर ग़ाज़ीपुर के एम.ए.एच.इंटर कॉलेज तिराहे पर मज़दूरों और राहगीरों के मध्य निःशुल्क पानी-बिस्कुट और कोरोना महामारी से बचाव के लिये मास्क वितरित किया गया।
  इस पुण्य कार्य की सभी ने सराहना की और इसे निरन्तर करते रहने की अपील की।मज़दूरों में इस बात की खुशी देखी गई कि कोई है जो हमारी तकलीफों को समझता है,उनकी बातों से लगा कि उन्हें हम लोगों का इंतज़ार रहता है कि हम उनके मध्य सेवा करें।
  इस अवसर पर अब्दुस्समद सिद्दीकी,कुतुबुद्दीन सिद्दीकी,समीर अहमद,रईस अहमद,उमर अब्बासी,अब्दुल्लाह,रामकरण और नजमुस्साकिब अब्बासी नदवी आदि मौजूद थे।
  इस अवसर पर फोरम के वालंटियर्स ने बताया कि मानवता की सेवा ही हमारा परम् उद्देश्य है। इस तरह के आयोजन हमें एक दूसरे की तकलीफों और आवश्यकताओं को समझने और उनके निराकरण में अपना हर सम्भव सहयोग प्रदान करने की प्रेरणा देते हैं।
  फोरम अपने स्थापना दिवस से ही निरन्तर देशवासियों में आपसी प्रेम,सद्भावना और सौहार्द को सुदृढ़ करते हुए देशवासियों को राष्ट्रसेवा में सहयोग प्रदान करने के लिए प्रेरित करता आ रहा है।

द्वारा जारी:-
'नजमुस्साकिब अब्बासी नदवी'
कार्यालय:ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम ग़ाज़ीपुर यूनिट,




Comments

Popular posts from this blog

रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया

टांडा कोतवाली क्षेत्र में रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया की 18अप्रैल को रिजवान की फुफी ने बताया की बाइक से गिरने से लगी है चोट जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान  संदिग्ध  परिस्थितियों  में  हुई  22 वर्षीय युवक  के   मृत्यु  के   मामले  में मृतक के  पिता ने पुलिस की पिटाई के कारण मृत्यु होना बता कर पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दिया है। 

मौके का पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शीएवं अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने निरीक्षण कर  जांचोपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया। पुलिस ने जहाँ पुलिस द्वारा  मारना पीटना बताया गया है ।उस घटनास्थल के आस पास लगे सीसी कैमरे  के फुटेज का निरीक्षण किया ।जिसमें किसी भी प्रकार की मार पीट की घटना दिखाई नही दे रही है । बैरहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद सुरक्षा व्यवस्था के बीच शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद बाद नमाज मगरिब शव को सलार गढ़ कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। प्रशासन द्वारा सुपुर्द ए खाक में सीमित ही लोगों को जाने की अनुमति दी गई। इस मौके …

टाण्डा तहसील के शहर के नेहरू नगर मे 5 साल की बच्ची तृषा की रिपोर्ट आई पाज़िटिव

टाण्डा तहसील के नेहरू नगर में एक 5 साल की बच्ची तृषा पुत्री दिनेश कनौजिया करोना पाज़िटिव आई है। यह लोग मुंबई से चलकर इलाहाबाद आए थे ट्रेन से ।वहां से बस के द्वारा अकबरपुर आए थे। बच्ची को बुखार था प्राथमिक की स्क्रीनिंग में बच्चे को वहीं पर कोरंटाइन करा दिया गया था यह लोग 24 तारीख को यहां पर आए थे मौके पर टाण्डा एसडीएम अभिषेक पाठक व टाण्डा सीओ अमर बहादुर पहुंच कर एरिया को किया सील और लोगों से दूरी बनाने की अपील किया उसके बाद सीलिंग की कार्रवाई प्रारंभ होगी




यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट

यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट.

डीजीपी मुख्यालय ने बनाई 33 टॉप मोस्ट अपराधियों की लिस्ट.
लिस्ट में मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, ब्रजेश सिंह समेत 33 अपराधियों के नाम.

उत्तर प्रदेश में फिर शुरू होगा ऑपरेशन  क्लीन