Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर ₹90 हजार की लूट किया

PLACE - AMETHI REPORT - DILEEP YADAV  उत्तर प्रदेश में अपराध अपने चरम पर पहुंच रहा है अपराधिक जब चाहे जहां चाहे  किसी भी घटना को...





PLACE - AMETHI

REPORT - DILEEP YADAV


 उत्तर प्रदेश में अपराध अपने चरम पर पहुंच रहा है अपराधिक जब चाहे जहां चाहे  किसी भी घटना को अंजाम दे रहे हैं उनके अंदर से पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है ऐसा ही एक मामला अमेठी जनपद के मुख्यालय गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बाबूगंज में देखने को मिला जहां पर आज सुबह-सुबह बैंक ऑफ बड़ौदा की फ्रेंचाइजी चलाने वाला ग्राहक सेवा केंद्र पर दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर ₹90 हजार की लूट किया। और उसके बाद तमंचा लहराते हुए बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए । जिससे इलाके में दहशत फैल गई सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी के सहारे लुटेरों तक पहुंचने की कर रही है कोशिश अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका।

 इस मामले में अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक एवं सरोज ने बताया कि यह गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक स्थान बाबूगंज है जहां पर ग्राहक सेवा केंद्र स्थित है वहां पर एक लाख के लगभग लूट की सूचना है हम लोग मौके पर आकर कार्यवाही कर रहे हैं और चेकिंग कराई जा रही है अभी ग्राहक सेवा केंद्र से पूछताछ की जा रही है उसके बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्यवाही की जाएगी।




No comments