Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

छात्र संसद के प्रस्तावों का समय से होगा क्रियान्वयन- डीएम

*इटावा*।छात्र पर्यावरण संसद के पदाधिकारियों ने शनिवार को नवागत जिलाधिकारी श्रुति सिंह से मुलाकात की । डीएम ने आश्वसन दिया वे छात्र संसद...



*इटावा*।छात्र पर्यावरण संसद के पदाधिकारियों ने शनिवार को नवागत जिलाधिकारी श्रुति सिंह से मुलाकात की । डीएम ने आश्वसन दिया वे छात्र संसद के प्रस्तावों पर विशेष ध्यान देंगी। समय से प्रस्तावों का क्रियान्वयन कराया जाएगा। पदाधिकारियों ने उन्हें रूद्राक्ष का पौधा भी भेंट किया।
बता दें कि छात्र पर्यावरण संसद का गठन 2015 में प्रदर्शनी के कार्यक्रम के दौरान हुआ था इस संसद का उद्देश्य छात्र-छात्राओं में बाल्यावस्था से ही पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक करना है इस संसद में बच्चे पर्यावरण संबंधी समस्याओं पर चर्चा करते हैं एवं उनके समाधान ढूंढते हैं बाद में यह सभी समाधान संसद द्वारा पारित प्रस्ताव के रूप में जिलाधिकारी के पास भेजे जाते हैं, जिनका क्रियान्वयन कराया जाता है। शुक्रवार को छात्र पर्यावरण संसद के जनक व  संयोजक कैलाश चंद्र, एचएन पब्लिक स्कूल के प्रबन्धक पवन कुमार व अन्य पदाधिकारी डीएम श्रुति सिंह से मिले।     साथ ही रुद्राक्ष का पौधा भेंटकर उन्हें छात्र परिषद की जानकारी दी एवं छात्र पर संसद द्वारा पारित प्रस्तावों पर कार्यवाही कराने की भी मांग की।






No comments