Skip to main content

अमेठी पहुंचे सपा नेता ने बीजेपी सरकार को घेरते हुए ब्राह्मण संगठनों एवं नेताओं से मुलाकात कर अपनी ओर खींचने का किया प्रयास।




PLACE - AMETHI

REPORT - DILEEP YADAV

जिस तरह से उत्तर प्रदेश सरकार एक के बाद एक कानून बनाए जाने को लेकर विवाद के घेरे में गिरती चली जा रही है। इसी के साथ महंगाई बेरोजगारी तथा ब्राह्मणों की हत्या बिगड़ती कानून व्यवस्था के साथ-साथ ब्रह्म समाज पर बीजेपी द्वारा किए जा रहे अत्याचार को लेकर अन्य पार्टियां एक अवसर के रूप में देख रही है । उसी तरह अन्य पार्टियां भारतीय जनता पार्टी से नाराज चल रहे पार्टी के सदस्यों को अपनी तरफ लुभाने तथा खींचने में लग गई है। विशेष रुप से 2022 की विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां ब्राम्हण वोटर्स को लुभाने में लगी हुई है। इसी के दृष्टिगत सोमवार को बीजेपी के गढ़ अमेठी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशीष चतुर्वेदी ने भ्रमण किया । जहां पर एक तरफ वह पार्टी के सदस्य एवं पदाधिकारियों से मुलाकात की । वहीं दूसरी तरफ 2 मृतक सैनिकों के घर गए उनके परिवार वालों से हाल-चाल जाना और समस्याएं सुनी । इसी के साथ देर शाम आशीष चतुर्वेदी ने अमेठी में भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर एवं वरिष्ठ ब्राह्मण नेता आशीष शुक्ला के घर गए और उनसे मुलाकात की । इससे माना जा रहा है कि आने वाले समय में आशीष शुक्ला को समाजवादी पार्टी में शामिल कर लिया जाएगा। जिसको कहीं ना कहीं स्वयं राष्ट्रीय प्रवक्ता ने स्वीकार किया है यह सब आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव के संकेत हैं तथा उसी के लिए अमेठी में जमीन तैयार की जा रही है। इसी के साथ सपा नेता ने अमेठी में ब्राह्मण संगठनों से भी मुलाकात की और अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

वीओ - वहीं पर भ्रमण के उपरांत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज संगठन के कुछ लोगों से मुलाकात करनी थी इसी के साथ सेना के वह परिवार हैं जिन्होंने अपने सदस्यों को खोया है उन लोगों से जानना था कि उन लोगों की क्या स्थिति है उन लोगों को कहीं कोई समस्या तो नहीं है। इसीलिए आज यहां पर मैं आया हुआ था ।

2022 के चुनाव की तैयारियों के विषय में उन्होंने बताया कि -

 निश्चित रूप से 2022 के चुनाव की तैयारियां सुचारू रूप से शुरु हो गई है । पब्लिक भी अपना मन बना रही है और जो संकेत मिल रहे हैं उसके हिसाब से बिल्कुल स्पष्ट दिख रहा है कि 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है ।

सरकारी नौकरी में सरकार के द्वारा किए जा रहे परिवर्तन के विषय में आशीष चतुर्वेदी ने बताया कि -

जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश और प्रदेश में आई है। उन्होंने बेरोजगारी को बहुत अधिक बढ़ा दिया है । 70 सालों में आज सबसे अधिक बेरोजगारी पहुंच चुकी है जो कि अपने चरम सीमा पर है और महंगाई भी अपने चरम पर है । इसी से स्पष्ट होता है कि भारतीय जनता पार्टी किस प्रकार देश और प्रदेश को चला रही है ?

वहीं पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता के घर पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता ने मुलाकात के उपरांत मीडिया को के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि -

पूरे उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जो सरकार है । उससे ब्राम्हण नाराज है। इसी के साथ हम लोगों का यह प्रयास है कि ब्राह्मणों पर जो अत्याचार हो रहे हैं भाजपा सरकार द्वारा जो भी ब्राह्मण नेता है चाहे वह किसी भी पार्टी के हो वह हमारे हैं । आज ब्राम्हण संगठन है उनसे भी मेरी मुलाकात हुई है। इसी उपलक्ष में आज उनसे भी मुलाकात करने आया था । अभी इस तरह की अटकलें लगाना थोड़ी सी जल्दबाजी होगी । आगे हो सकता है शुक्ला जी हमारी पार्टी में आए और शुक्ला जी ही नहीं ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो समाजवादी पार्टी में आएंगे।





Comments

Popular posts from this blog

रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया

टांडा कोतवाली क्षेत्र में रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया की 18अप्रैल को रिजवान की फुफी ने बताया की बाइक से गिरने से लगी है चोट जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान  संदिग्ध  परिस्थितियों  में  हुई  22 वर्षीय युवक  के   मृत्यु  के   मामले  में मृतक के  पिता ने पुलिस की पिटाई के कारण मृत्यु होना बता कर पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दिया है। 

मौके का पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शीएवं अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने निरीक्षण कर  जांचोपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया। पुलिस ने जहाँ पुलिस द्वारा  मारना पीटना बताया गया है ।उस घटनास्थल के आस पास लगे सीसी कैमरे  के फुटेज का निरीक्षण किया ।जिसमें किसी भी प्रकार की मार पीट की घटना दिखाई नही दे रही है । बैरहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद सुरक्षा व्यवस्था के बीच शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद बाद नमाज मगरिब शव को सलार गढ़ कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। प्रशासन द्वारा सुपुर्द ए खाक में सीमित ही लोगों को जाने की अनुमति दी गई। इस मौके …

टाण्डा तहसील के शहर के नेहरू नगर मे 5 साल की बच्ची तृषा की रिपोर्ट आई पाज़िटिव

टाण्डा तहसील के नेहरू नगर में एक 5 साल की बच्ची तृषा पुत्री दिनेश कनौजिया करोना पाज़िटिव आई है। यह लोग मुंबई से चलकर इलाहाबाद आए थे ट्रेन से ।वहां से बस के द्वारा अकबरपुर आए थे। बच्ची को बुखार था प्राथमिक की स्क्रीनिंग में बच्चे को वहीं पर कोरंटाइन करा दिया गया था यह लोग 24 तारीख को यहां पर आए थे मौके पर टाण्डा एसडीएम अभिषेक पाठक व टाण्डा सीओ अमर बहादुर पहुंच कर एरिया को किया सील और लोगों से दूरी बनाने की अपील किया उसके बाद सीलिंग की कार्रवाई प्रारंभ होगी




यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट

यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट.

डीजीपी मुख्यालय ने बनाई 33 टॉप मोस्ट अपराधियों की लिस्ट.
लिस्ट में मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, ब्रजेश सिंह समेत 33 अपराधियों के नाम.

उत्तर प्रदेश में फिर शुरू होगा ऑपरेशन  क्लीन