Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अमेठी पहुंचे सपा नेता ने बीजेपी सरकार को घेरते हुए ब्राह्मण संगठनों एवं नेताओं से मुलाकात कर अपनी ओर खींचने का किया प्रयास।

PLACE - AMETHI REPORT - DILEEP YADAV जिस तरह से उत्तर प्रदेश सरकार एक के बाद एक कानून बनाए जाने को लेकर विवाद के घेरे में गिरती चल...




PLACE - AMETHI

REPORT - DILEEP YADAV

जिस तरह से उत्तर प्रदेश सरकार एक के बाद एक कानून बनाए जाने को लेकर विवाद के घेरे में गिरती चली जा रही है। इसी के साथ महंगाई बेरोजगारी तथा ब्राह्मणों की हत्या बिगड़ती कानून व्यवस्था के साथ-साथ ब्रह्म समाज पर बीजेपी द्वारा किए जा रहे अत्याचार को लेकर अन्य पार्टियां एक अवसर के रूप में देख रही है । उसी तरह अन्य पार्टियां भारतीय जनता पार्टी से नाराज चल रहे पार्टी के सदस्यों को अपनी तरफ लुभाने तथा खींचने में लग गई है। विशेष रुप से 2022 की विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां ब्राम्हण वोटर्स को लुभाने में लगी हुई है। इसी के दृष्टिगत सोमवार को बीजेपी के गढ़ अमेठी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशीष चतुर्वेदी ने भ्रमण किया । जहां पर एक तरफ वह पार्टी के सदस्य एवं पदाधिकारियों से मुलाकात की । वहीं दूसरी तरफ 2 मृतक सैनिकों के घर गए उनके परिवार वालों से हाल-चाल जाना और समस्याएं सुनी । इसी के साथ देर शाम आशीष चतुर्वेदी ने अमेठी में भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर एवं वरिष्ठ ब्राह्मण नेता आशीष शुक्ला के घर गए और उनसे मुलाकात की । इससे माना जा रहा है कि आने वाले समय में आशीष शुक्ला को समाजवादी पार्टी में शामिल कर लिया जाएगा। जिसको कहीं ना कहीं स्वयं राष्ट्रीय प्रवक्ता ने स्वीकार किया है यह सब आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव के संकेत हैं तथा उसी के लिए अमेठी में जमीन तैयार की जा रही है। इसी के साथ सपा नेता ने अमेठी में ब्राह्मण संगठनों से भी मुलाकात की और अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

वीओ - वहीं पर भ्रमण के उपरांत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज संगठन के कुछ लोगों से मुलाकात करनी थी इसी के साथ सेना के वह परिवार हैं जिन्होंने अपने सदस्यों को खोया है उन लोगों से जानना था कि उन लोगों की क्या स्थिति है उन लोगों को कहीं कोई समस्या तो नहीं है। इसीलिए आज यहां पर मैं आया हुआ था ।

2022 के चुनाव की तैयारियों के विषय में उन्होंने बताया कि -

 निश्चित रूप से 2022 के चुनाव की तैयारियां सुचारू रूप से शुरु हो गई है । पब्लिक भी अपना मन बना रही है और जो संकेत मिल रहे हैं उसके हिसाब से बिल्कुल स्पष्ट दिख रहा है कि 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है ।

सरकारी नौकरी में सरकार के द्वारा किए जा रहे परिवर्तन के विषय में आशीष चतुर्वेदी ने बताया कि -

जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश और प्रदेश में आई है। उन्होंने बेरोजगारी को बहुत अधिक बढ़ा दिया है । 70 सालों में आज सबसे अधिक बेरोजगारी पहुंच चुकी है जो कि अपने चरम सीमा पर है और महंगाई भी अपने चरम पर है । इसी से स्पष्ट होता है कि भारतीय जनता पार्टी किस प्रकार देश और प्रदेश को चला रही है ?

वहीं पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता के घर पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता ने मुलाकात के उपरांत मीडिया को के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि -

पूरे उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जो सरकार है । उससे ब्राम्हण नाराज है। इसी के साथ हम लोगों का यह प्रयास है कि ब्राह्मणों पर जो अत्याचार हो रहे हैं भाजपा सरकार द्वारा जो भी ब्राह्मण नेता है चाहे वह किसी भी पार्टी के हो वह हमारे हैं । आज ब्राम्हण संगठन है उनसे भी मेरी मुलाकात हुई है। इसी उपलक्ष में आज उनसे भी मुलाकात करने आया था । अभी इस तरह की अटकलें लगाना थोड़ी सी जल्दबाजी होगी । आगे हो सकता है शुक्ला जी हमारी पार्टी में आए और शुक्ला जी ही नहीं ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो समाजवादी पार्टी में आएंगे।





No comments