Skip to main content

अलीगढ़ भाजपा विधायक की दबंगई थाना अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर भाजपा विधायक बने कोतवाल



जहां एक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किसी भी दल का कोई भी राजनैतिक कार्यकर्ता को कार्यवाही करने के बाद छोड़ नहीं रहे हैं। और उनके खिलाफ कठोर कार्यवाही करते हुए उनकी संपत्तियों को जप्त किया जा रहा है। वहीं उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के अंदर अलीगढ़ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक रविंद्र पाल सिंह अपनी सत्ता के नशे में चूर सत्ता का हनक दिखाते हुए थाना अकराबाद थानाअध्यक्ष के कुर्सी पर प्रोटोकॉल को भूलते हुए विराजमान होने के बाद कोतवाल बन बैठे। इन तस्वीरों को देखने के बाद क्या उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने भाजपा विधायक के खिलाफ कोई कार्यवाही करेंगे। जिन्होंने अपने नियमों और प्रोटोकॉल को ताक पर रखते हुए एक थानाअध्यक्ष की कुर्सी पर थाने के अंदर जाकर विराजमान होते हुए थाने का बादशाह बन बैठे।

जहां आज से कुछ दिन पहले अलीगढ़ के थाना गोंडा के अंदर इगलास विधानसभा सीट से भाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ किसी मामले को लेकर पहुंचे थे। जिसके बाद भाजपा विधायक ने थाना अध्यक्ष के ऊपर मारपीट का इल्जाम लगाया था। जैसे ही इसकी भनक अलीगढ़ जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं को लगी। तो उसके बाद सांसद से लेकर सभी भाजपा विधायक थाने में पहुंच गए। जहां वीडियो वायरल होने के बाद थानाअध्यक्ष को शासन स्तर से कार्यवाही करते हुए हटा दिया गया। और एसपी ग्रामीण को हटाते हुए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ अटैच कर दिया गया। लेकिन शासन स्तर से मामले की जांच करते हुए पूरे मामले को दबा दिया गया। जिसके बाद शासन स्तर से थानाअध्यक्ष और भाजपा विधायक के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई यह किसी को आज तक पता ही नहीं चला। लेकिन जो हुआ वह गुजर चुका। क्योंकि मामला भाजपा विधायक और मुख्यमंत्री से जुड़ा हुआ था। लेकिन ऐसा ही कुछ वाक्य अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के थाना अकराबाद के अंदर देखने को मिला। जहां छर्रा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक रविंद्र पाल सिंह अपने समर्थकों के साथ मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाना अकराबाद पहुंचे। लेकिन उन्होंने थाने के अंदर पहुंचते ही अपनी सत्ता का हनक दिखाते हुए सत्ता किं नशे में चूर थानाअध्यक्ष की कुर्सी को अपने कब्जे में ले लिया। और उसके बाद थानाअध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर मुकदमा दर्ज करने के लिए एफआईआर लिखते हुए बराबर में बैठे हुए थानाअध्यक्ष को मुकदमा दर्ज करने के लिए शिकायत दी गई।

आपको बताते चलें कि अलीगढ़ की तहसील कोल क्षेत्र के थाना अकराबाद के गांव खुर्रामपुर और अन्य गांवों के अंतर 45 हैंड पंप बिना किसी अनुमति के लगा दिए गए थे। जिसके बाद हेड पंप लगाने के साथ कुछ शिलालेख कुवैत देश के अरबी भाषा में लिखे पाए गए थे। जिसमें हिंदुस्तान के राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया गया था। जिसके बाद ग्रामीणों के अंदर आक्रोश पनप रहा था। ग्रामीणों ने इन शिलालेखों की शिकायत के बाद छर्रा विधायक ने अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह को पत्र लिखते हुए जांच की मांग की गई थी। जिसके बाद भाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाना अकराबाद पहुंचे थे। जहां भाजपा विधायक ने तहरीर लिखने के बाद अकराबाद थानाध्यक्ष को लिखित शिकायत देते हुए थानाअध्यक्ष ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया। वहीं एसएसपी ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए धारा राष्ट्र गौरव अपमान निवारण अधिनियम 1971 (2) व 269 धारा यानी उपेक्षा पूर्ण कार्य जिससे जीवन के लिए संकट पूर्ण रोग का संक्रमण फैलना संभव हो मैं दर्ज किया गया है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद के अंदर भाजपा विधायक रविंद्र पाल सिंह की दबंगई देखने को मिली। जहां कोतवाल की कुर्सी पर बैठे भाजपा विधायक उसके बाद थानाअध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखी गई। भाजपा विधायक द्वारा तहरीर जहां थानाअध्यक्ष अकराबाद उमेश चंद शर्मा की कुर्सी पर सत्ता के नशे में चूर सत्ता की हनक दिखाते हुए थानाअध्यक्ष की कुर्सी पर बैठ गए। जहां छर्रा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हैं रविंद्र पाल सिंह जिन्होंने थाना अध्यक्ष अकराबाद की कुर्सी पर बैठकर तहरीर लिखते हुए दिखाई दिए। यानी कि इन तस्वीरों को देखने के बाद कह सकते हैं। कि भाजपा विधायक बने थाना अकराबाद के कोतवाल जैसा कि उन्होंने कोतवाली के अंदर पहुंचकर अपनी दबंगई दिखाई है। जहां थाना अकराबाद के अंदर अलीगढ़ छर्रा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक रविंद्र पाल सिंह की दबंगई देखने को मिली। जहां भाजपा विधायक ने थानाअध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर लिखनी शुरू की और उसके बाद थाना अध्यक्ष उमेश चंद्र शर्मा को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई। जहां तहरीर देने आए भाजपा विधायक गरीब और मजलूम लोगों की बात कर रहे थे। वही जो तहरीर देने आए थे वह तहरीर कोतवाल की सामने वाली कुर्सी पर ना देकर सामने वाली सीट पर बैठकर सीट पर बैठकर विराजमान हो गए। और वहीं पर भाजपा विधायक ने तहरीर लिखना शुरू किया। जिसके बाद भाजपा विधायक के डर से कोतवाल अपनी कुर्सी छोड़कर बराबर में बैठे दिख रहे हैं। कि कहीं उनके साथ भी इगलास विधानसभा सीट के भाजपा विधायक और थाना गोंडा के अंदर मारपीट का जो मामला हुआ था। कहीं ऐसा वाक्य उनके साथ ना घट जाए उसी का फायदा उठाते हुए भाजपा विधायक की दबंगई के सामने थानाअध्यक्ष और पुलिस वाले नतमस्तक नजर आए है। जहां भाजपा विधायक थाने में आए और थानाअध्यक्ष की कुर्सी पर विराजमान हो गए। लेकिन थानाअध्यक्ष की कुर्सी का एक प्रोटोकोल होता है। लेकिन उस प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए भाजपा विधायक थानाअध्यक्ष की कुर्सी पर बैठ गए।

जहां भाजपा विधायक के द्वारा पत्र लिखने के बाद अलीगढ़ के जिलाअधिकारी चंद्रभूषण सिंह से गांव के अंदर लगे हैंडपंपों को लेकर गंभीरता से मामले की जांच करने की बात कही। और उसके बाद अकराबाद थाना पहुंचकर भाजपा विधायक द्वारा तहरीर देने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया। लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि जिस तरह से भाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ थाना अकराबाद पहुंचे और थाना अकराबाद पहुंचने के बाद भाजपा विधायक जी ने अपनी सत्ता का हनक दिखाते हुए कुर्सी के लालच में थाना अध्यक्ष की कुर्सी पर अपने समर्थकों के सामने बाहुबली बनते हुए अपना दम दिखाने के बाद थाना अध्यक्ष की कुर्सी पर विराजमान हो गए। आखिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री इन तस्वीरों को देखने के बाद अपने भाजपा विधायक के खिलाफ किस तरह की कार्यवाही करेंगे यह बात अब देखने वाली होगी।



Comments

Popular posts from this blog

रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया

टांडा कोतवाली क्षेत्र में रिजवान की मौत में आया नया मोड फैमिली डाक्टर अब्दुल हकीम ने बताया की 18अप्रैल को रिजवान की फुफी ने बताया की बाइक से गिरने से लगी है चोट जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान  संदिग्ध  परिस्थितियों  में  हुई  22 वर्षीय युवक  के   मृत्यु  के   मामले  में मृतक के  पिता ने पुलिस की पिटाई के कारण मृत्यु होना बता कर पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दिया है। 

मौके का पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शीएवं अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने निरीक्षण कर  जांचोपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया। पुलिस ने जहाँ पुलिस द्वारा  मारना पीटना बताया गया है ।उस घटनास्थल के आस पास लगे सीसी कैमरे  के फुटेज का निरीक्षण किया ।जिसमें किसी भी प्रकार की मार पीट की घटना दिखाई नही दे रही है । बैरहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद सुरक्षा व्यवस्था के बीच शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद बाद नमाज मगरिब शव को सलार गढ़ कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। प्रशासन द्वारा सुपुर्द ए खाक में सीमित ही लोगों को जाने की अनुमति दी गई। इस मौके …

टाण्डा तहसील के शहर के नेहरू नगर मे 5 साल की बच्ची तृषा की रिपोर्ट आई पाज़िटिव

टाण्डा तहसील के नेहरू नगर में एक 5 साल की बच्ची तृषा पुत्री दिनेश कनौजिया करोना पाज़िटिव आई है। यह लोग मुंबई से चलकर इलाहाबाद आए थे ट्रेन से ।वहां से बस के द्वारा अकबरपुर आए थे। बच्ची को बुखार था प्राथमिक की स्क्रीनिंग में बच्चे को वहीं पर कोरंटाइन करा दिया गया था यह लोग 24 तारीख को यहां पर आए थे मौके पर टाण्डा एसडीएम अभिषेक पाठक व टाण्डा सीओ अमर बहादुर पहुंच कर एरिया को किया सील और लोगों से दूरी बनाने की अपील किया उसके बाद सीलिंग की कार्रवाई प्रारंभ होगी




यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट

यूपी के टॉप मोस्ट अपराधियों की बनाई गई लिस्ट.

डीजीपी मुख्यालय ने बनाई 33 टॉप मोस्ट अपराधियों की लिस्ट.
लिस्ट में मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, ब्रजेश सिंह समेत 33 अपराधियों के नाम.

उत्तर प्रदेश में फिर शुरू होगा ऑपरेशन  क्लीन