Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की बरेली इकाई का आज बरेली जिले में गठन हो गया है। आज इस संबंध में कर्मचारी नगर में एक मीटिंग आय...





ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की बरेली इकाई का आज बरेली जिले में गठन हो गया है। आज इस संबंध में कर्मचारी नगर में एक मीटिंग आयोजित की गई साथ ही भविष्य में संस्था को कैसे बढ़ाया जाए इस बात पर भी चर्चा हुई।
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन  से जुड़े पत्रकारों ने बताया कि उनकी संस्था यूपी में पहले से ही सक्रिय है और प्रमुखता से ग्रामीण क्षेत्र के साथ शहरी पत्रकारों से जुड़ी समस्याओं को  उठाती  है। अब बरेली जिले के पत्रकारों से जुड़ी समस्याओं को शासन प्रशासन के सामने उठाया जाएगा। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की पहली मीटिंग में बरेली के सभी तहसीलों से पत्रकार पहुंचे । इस अवसर पर ग्रामीण और शहरी क्षेत्र के पत्रकारों को अलग अलग जिम्मेदारियां दी गई ।
बरेली से सर्वसहमति से अध्यक्ष चुने गए वरिष्ठ पत्रकार भीम मनोहर ने कहा हमारी एसोशिएशन पत्रकारों के हित में काम करेगी । हम पूरी कोशिश करेंगे कि हमारी संस्था से जुड़े किसी भी शख्स को किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं हो।

इस मौके पर
संरक्षक अजीत सक्सेना
जिलाध्यक्ष - भीम मनोहर
उपाध्यक्ष - अरविंद शाक्य
मीडिया प्रभारी- आदिल
कानूनी सलाहकार - अनुज सक्सेना
कोषाध्यक्ष -बाजिद अली
सचिव - आकाश गंगवार  को चुना गया।
वही ग्रामीण क्षेत्र से
 आंवला तहसील से अध्यक्ष के रूप में अरविंद पेंटर,
बहेड़ी  उपाध्यक्ष के रूप में इरफान   मीरगंज से  इमरान तहसील अध्यक्ष, बहेड़ी से  अब्दुल बाजिद को तहसील अध्यक्ष के रूप में साथ ही
तहसील  महासचिव के तौर पर मुमताज अली को चुना गया।

बाइट:- भीम मनोहर
नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन , बरेली



अनुज सक्सेना
बरेली।



No comments