Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अनस रहमान का आगमन

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अनस रहमान आज सुल्तानपुर पहुंचे। इस दौरान   कांग्रेस कार्यालय पर संगठन को मजबूत करने पर चर्चा हुई। वहीँ देश म...



एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अनस रहमान आज सुल्तानपुर पहुंचे। इस दौरान   कांग्रेस कार्यालय पर संगठन को मजबूत करने पर चर्चा हुई। वहीँ देश में बढ़ती बेरोजगारी पर छात्र संगठन ने सरकार पर सवाल खड़े किये। इसके अलावा कोरोना महामारी में विद्यालयों द्वारा फीस वसूली पर प्रदेश अध्यक्ष मुखर हुये और सड़क पर उतर कर लड़ने की चेतावनी दी है।

बताते चलें कि दोपहर करीब 3 बजे कांग्रेस कार्यालय पर पहुँचते ही प्रदेश अध्यक्ष अनस रहमान का NSUI के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुव्रत सिंह सनी, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष मानस तिवारी समेत तमाम कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया। इसके बाद संगठन को मजबूत करने पर चर्चा हुई। वहीँ प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उस समय हमारी प्राथमिकता संगठन को मजबूत करने की है। इसके अलावा सरकार पर गलत नीतियों का आरोप लगाते हुये अनस ने कहा कि हमारे पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पहले ही इसके बारे में सचेत किया था। उन्ही के निर्देश पर लॉक डाउन से ही राष्ट्रीय छात्र संगठन मास्क प्रमोशन समेत तमाम कार्य लोगों को जागरूक करने के लिये किया गया। वहीँ अनस ने बढ़ती बेरोजगारी को लेकर सवाल खड़ा किया। अनस ने कहा कि बेरोजगारों को रोजगार देने का वायदा कर ये सरकार आई थी, लेकिन आज बेरोगारों का आलम क्या है बताने की जरूरत नहीं। इसीलिये इन लोगों प्रधानमंत्री के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया। अनस ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भी स्कूलों में मनमानी की जा रही है। अधिकांश विद्यालयों में फीस वृद्धि कर दी गई है जिसके चलते अभिभावक और छात्र दोनों परेशान हैं। उन्होंने कहा कि अगर यही हाल रहा तो वे सड़क पर उतर कर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं।





No comments