Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सपा शासनकाल में विधान सभा अध्यक्ष रहे माता प्रसाद पांडेय आज सुल्तानपुर पहुंचे।

-सपा शासनकाल में विधान सभा अध्यक्ष रहे माता प्रसाद पांडेय आज सुल्तानपुर पहुंचे। इस दौरान वे थोड़ी देर के लिये नगर के गोलाघाट स्थित सप...






-सपा शासनकाल में विधान सभा अध्यक्ष रहे माता प्रसाद पांडेय आज सुल्तानपुर पहुंचे। इस दौरान वे थोड़ी देर के लिये नगर के गोलाघाट स्थित सपा नेता शिवम पांडेय के घर रुके।  मीडिया से बात करते हुये माता प्रसाद पांडेय ने कई पहलुओं पर बात की। सूबे की कानून व्यवस्था का जिक्र करते हुये उन्होंने कहा कि इस सरकार की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है और लगातार उसमें गिरावट आ रही है। हत्या लूट चोरी समेत तमाम घटनाये अपने चरम पर हैं। उन्होंने कहा कि अपराध होता है और पुलिस वहीँ बगल में बैठी रहती है। बाद में उन अपराधियों को पकड़ने में दिक्कत होती है। जिसके चलते आज तक कई घटनाओं का खुलासा नही हो सका है। माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि आज मुख्यमंत्री कहते हैं कि अपराधियों को गोली मार दो और अपराधी भी वही सीख गए हैं और लोगों को गोली मार रहे हैं।


वहीँ कोरोना महामारी में सरकार की व्यवस्थाओं पर माता प्रसाद पांडेय ने सवाल खड़े करते हुये कहा कि कोरोना की सरकार के पास कोई व्यवस्था नही है। भगवान भरोसे इनका कोरोना कार्यक्रम चल रहा है। ग्रामीण इलाकों कोरोना संक्रमित होने वाले सबसे ज्यादा परेशान है। जबकि शहरों में रहने वालों को थोड़ी बहुत व्यवस्था ही मिल पाती है।




No comments