Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

हत्या के आरोपी गिरफ्तार

 फारूख हुसैन लखीमपुर खीरी बीते दिनों पेड़ से लटका हुआ शव मिलने पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर की गई हत्या के मामले में पुष्...



 फारूख हुसैन
लखीमपुर खीरी




बीते दिनों पेड़ से लटका हुआ शव मिलने पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर की गई हत्या के मामले में पुष्टि होने के बाद पुलिस ने परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर हत्या आरोपी तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है ।जिसकी जानकारी प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक ने दी है ।

दरअसल लखीमपुर खीरी जिले के हैदराबाद थाना क्षेत्र में बीते रविवार को सुरजीत पुत्र महेश कुमार का शव संदिग्ध अवस्था में क्षेत्र के ही जियनपुर निवासी मनोज वर्मा के खेत मे एक नीम के पेड़ पर रस्सी से लटका हुआ मिला था। वही शव मिलने पर मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया था जिसके बाद परिजनों के द्वारा दी गई नामजद तहरीर में गांव की ही शत्रोहन लालौर उसके पुत्र बच्चूलाल और अरविन्द पुत्र बच्चूलाल के खिलाफ हैदराबाद थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया था ।जिसके बाद पोस्टमार्टम के बाद मिली रिपोर्ट में सुरजीत की गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई । जिसके बाद पुलिस ने दबिश डालकर मोहम्मदी रोड ग्राम महेशपुर  से तीनों हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । वही पूछताछ के दौरान तीनों आरोपियों ने बताया कि मृतक सुरजीत के अवैध संबंध शत्रोहनलाल की पुत्री से होने के कारण मृतक के रिश्ते के मौसा शत्रोहनलाल ने अपने साथियो के साथ मिलकर सुरजीत की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर शव को रस्सी से नीम के पेड़ से लटका दिया था। फिलहाल पुलिस ने तीनों हत्यारों को संबंधित धाराओं में कार्रवाई कर जेल भेज दिया है । पुलिस अधीक्षक खीरी द्वारा गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम के उत्साहवर्द्धन हेतु 5000 / - रू0 के नकद पुरस्कार देने की बात कही है ।



No comments