Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा के नेतृत्व

सुलतानपुर। भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा के नेतृत्व में जिला महामंत्री सुशील त्रिपाठी , मण्डल अध्यक्ष मुकेश अग्रहरि एवं इन्द्...





सुलतानपुर। भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा के नेतृत्व में जिला महामंत्री सुशील त्रिपाठी , मण्डल अध्यक्ष मुकेश अग्रहरि एवं इन्द्रजीत वर्मा आदि ने स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ आज बल्दीराय क्षेत्र के टरणसा ऐंजर गांव स्थित हिन्दी दैनिक के रिपोर्टर प्रदीप सिंह के आवास पर पहुँचकर शोक संवेदना प्रकट की। और हर संभव मदद का भरोसा दिया।आपको बतादे कि 21 सितम्बर 2020 को भूमि विवाद में दरिंदो ने दुस्साहसिक तरीके से हिन्दी दैनिक में रिपोर्टर प्रदीप सिंह की बेटी श्रद्धा को जला दिया था, जिसकी बाद में मृत्यु हो गयी थी।

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी कि  जिला अध्यक्ष डॉ .वर्मा ने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाये जाने का आश्वासन और हर संभव मदद का भरोसा दिया है। उन्होंने स्थानीय थानेदार से परिवार को पूरी सुरक्षा देने के लिए कहा। जिला अध्यक्ष ने बल्दीराय में कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुस्त- दुरुस्त कानून व्यवस्था के लिए पूरी ताकत से काम कर रहे है।पूरे प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है।प्रदेश के टाप अपराधियों अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी, सुनील राठी व खान मुबारक जैसे सैकड़ों अपराधियों और उनके शार्प शूटरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए अवैध तरीके से बनाई गई सैकड़ों करोड़ की संपत्ति को बुल्डोजर चलाकर जमींदोज कर कमर तोड़ दी गयी है।सुलतानपुर में भी अपराधियों व भूमाफियाओं पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अपराधियों व भूमाफियाओं को संरक्षण देने वाले लोगों को योगी सरकार बख्शेगी नही।आधे दर्जन से अधिक आईपीस व अन्य अधिकारियों को दोषी पाये जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई करके स्पष्ट संकेत दे दिया है कि दोषी पाये जाने पर किसी को बख्शा नही जायेगा।

भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा ने बल्दीराय मण्डल के महामंत्री नरेन्द्र अग्रहरि के दो महीने के पुत्र के निधन पर उनके आवास पर जाकर शोक संवेदना प्रकट की। इसी क्रम में डाॅ. वर्मा ने कंधईपुर मण्डल अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी के चाचा के निधन पर उनके आवास पर जाकर शोक संवेदना प्रकट की। आज बल्दीराय क्षेत्र में प्रमुख रूप से राजधर शुक्ला, सूर्यभान पांडे, घनश्याम मिश्रा, बद्री प्रसाद यादव, राम कृपाल यादव, दिलीप सिंह, कैलाश नाथ दूबे, विशाल जायसवाल, माखनलाल जायसवाल, नौशाद अहमद, ननकऊ साहू, पंकज शुक्ला, अनिल मिश्रा, जय प्रकाश पांडे, अमित मिश्रा, घनश्याम तिवारी, रामदत्त तिवारी, विजय तिवारी, अवधेश पांडे, सत्य प्रकाश दूबे आदि उपस्थित रहे।





No comments