Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मेडिकल स्टोर मालिक की गोलियों से भूनकर हत्या,हत्या की घटना से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

मुजफ्फरनगर जनपद के भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा मोरना में आज देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक मेडिकल स्टोर स्वामी की घर में घुसने के बाद ग...






मुजफ्फरनगर जनपद के भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा मोरना में आज देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक मेडिकल स्टोर स्वामी की घर में घुसने के बाद गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। बदमाशों ने घटना को अंजाम देने से पहले दहशत फैलाने की गरज से बाजार में फायरिंग की, जिससे बाजार में भय का माहौल व्याप्त हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 दरअसल पूरा मामला भोपा थाना क्षेत्र के ग्राम मोरना का है जहां अनुज कर्णवाल पुत्र सुशील कर्णवाल का बाजार में मेडिकल स्टोर है। रात्रि 9 बजे के करीब अनुज कर्णवाल अपने घर पर मैडिकल स्टोर बंद करके जा रहा था,तभी 3 अज्ञात बदमाश बाइक पर पहुंचे और अनुज के घर में घुसते ही अज्ञात  बदमाशों ने तमंचे से अनुज पर फायर कर दिया, जिससे अनुज को 2 गोलियां लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश हवा में तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। बताया जाता है कि बदमाशों ने अनुज पर हमला करने से पूर्व बाजार में कई राउंड फायर किए, जिससे बाजार में दहशत व्याप्त हो गई।घटना की सूचना मिलने पर भोपा पुलिस मौके पर पहुंच गई और अनुज को गंभीर रूप से घायल होने पर जिला अस्पताल भिजवाया, जहां पर जिला अस्पताल जाने से पूर्व ही रस्ते में मैडिकल स्वामी की दुखद मौत हो गयी। जहाँ भोपा पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। वही अज्ञात बदमाशों ने हत्या की घटना को अंजाम क्यो दिया और हत्यारे कौन थे अभी पता नही चल पाया है।वही घटना के संबंध में ग्राम प्रधानपति सहजाद अंसारी मोरना ने बताया मर्तक की किसी के साथ भी कोई दुश्मनी नही थी वह तो बहुत ही सज्जन व्यक्ति था,यह मोरना में मैडिकल स्टोर चलाता था जिसकी 3 अज्ञात बदमाशों ने घर मे घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी और हत्या के पश्चात बाजार से फरार हो गए।वही घटना के संबंध में मर्तक की भाभी ममता कर्णवाल ने बताया कि अनुज की पत्नी अंजिता पुत्री नंदनी व गरिमा सभी घर मे बैठे हुए खाना खा रहे थे,तभी अनुज के घर मे प्रवेश करते ही बदमाशो ने गोलियां बरसा दी गोलियों की आवाज सुनकर जैसे ही वह बाहर निकली किसी तरह उसने भी बदमाशो की गोलियों से अपनी जान बचाई।




संजय कुमार





No comments