Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अवैध शराब पर छापा

रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर/9837981197 बिजनौर जनपद में कच्ची अवैध शराब का कारोबार बड़े पैमाने पर फल फूल रहा है। अवैध शराब के सेव...




रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर/9837981197

बिजनौर जनपद में कच्ची अवैध शराब का कारोबार बड़े पैमाने पर फल फूल रहा है। अवैध शराब के सेवन से लोगो की मौत की घटना भी जिले के कई क्षेत्रों में पहले हो चुकी हुई है। जिसको देखते हुए मंडलायुक्त मुरादाबाद और पुलिस महानिरीक्षक मुरादाबाद के दिशा निर्देश पर बिजनौर पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह के दिशा निर्देश पर थाने की पुलिस ने देर रात बढ़ापुर क्षेत्र में कच्ची अवैध शराब का कारोबार करने वालो के यंहा छापेमारी कर दबिश दी। इस कड़ी में पुलिस ने अवैध शराब बनाने वाले 1 लोग को शराब बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया। जबकि 9 लोग फरार हो गए।गिरफ्तार हुआ आरोपी अपने साथियों के साथ अवैध शराब का कारोबार काफी लंबे समय से करते आ रहे हैं।

बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के चम्पतपुर क्षेत्र में पुलिस द्वारा दबिश दी गई।जिसके चलते पुलिस ने 1 रणवीर सिंह शराब आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि इस कारोबार से जुड़े 9 लोग  पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया।पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस द्वारा दबिशे दी गई और मौके से पुलिस को भारी मात्रा में कच्ची अवैध शराब बनाने की भट्टी,लोहे के ड्रम, यूरिया,लहान, 300 लीटर कच्ची शराब, और भट्टी सहित शराब बनाने के अन्य उपकरण बरामद हुए। एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि अवैध शराब का कारोबार करने वालों 1 व्यक्ति को अवैध कच्ची शराब के साथ पकड़ा गया है।। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर  जेल भेज दिया है।जबकि इस कारोबार को कर रहे 9 लोग फरार हो गए है।उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।




No comments