Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मेरठ में दिनदहाड़े बड़ी वारदात हो गई। यहां बेखौफ बदमाश एक ज्वैलर्स की दुकान में घुस गए और लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर ज्वेलर्स की गोली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद 10 लाख कैश और 5 किलो चांदी लूट ले गए।

 जानकारी के मुताबिक मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर 2 में अमन जैन की भागमल ज्वेलर्स नाम से ज्वेलरी शोरूम है। इसी शोर...



 जानकारी के मुताबिक मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर 2 में अमन जैन की भागमल ज्वेलर्स नाम से ज्वेलरी शोरूम है। इसी शोरूम पर दोपहर करीब 1 बजे नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोल दिया। लूट के दौरान बदमाशों ने ज्वेलरी कारोबारी अमन जैन की गोली मारकर हत्या कर दी। दो बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। लूटपाट का विरोध करने पर अमन को गोली मार दी और ज्वैलरी लूटकर बदमाश फरार हो गए। घायल अमन को अस्पताल लाया गया जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। बदमाशों का कोई सुराग अभी तक पुलिस नहीं लगा पाई है। परिजनों ने बताया कि करीब 10 लाख कैश और 5 किलो चांदी लूटकर बदमाश फरार हुए हैं। वारदात के विरोध में जागृति विहार तत्काल बंद करने का ऐलान किया गया है। आरोपियों के नही पकड़े जाने पर कल से शास्त्रीनगर भी बंद होगा।


संवाददाता नरेंद्र गौतम
       मेरठ




No comments