Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

शिवसेना नेता संजय राउत को फोन पर धमकी देने वाला कोलकाता से गिरफ्तार

Z शिवसेना नेता संजय राउत को अंतरराष्ट्रीय मोबाइल नंबर से धमकी देने और खुद को दाऊद इब्राहिम गिरोह के सदस्य बताने के आरोप में महाराष्ट्र आ...

Z
शिवसेना नेता संजय राउत को अंतरराष्ट्रीय मोबाइल नंबर से धमकी देने और खुद को दाऊद इब्राहिम गिरोह के सदस्य बताने के आरोप में महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ता ने गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मुंबई एटीएस के डीसीपी विक्रम देशमाने ने कहा है कि जब हमने कॉल को ट्रेस किया तो पता चला कि वो कोलकात का है।
शुरुआती जांच में कुछ संकेत मिले है कि पहले भी वो कुछ अन्य राजनेताओं को धमकी भरे कॉल कर चुका है। उन्होंने कहा है कि ट्रांजिट में है और 14 सितंबर को अदालत में पेस किया जाएगा। बता दें कि धमकी भरे फोन कॉल के बाद शिवसेना नेता संजय राउत के घर पर सुरक्षा तगड़ी कर दी गई थी।

बता दें कि एक दिन पहले शुक्रवार को शिवसेना नेता संजय राउत को सोशल नेटवर्किंग साइट पर कथित तौर पर धमकी देने वाले एक व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। इस शख्स ने दावा किया है कि वह अभिनेत्री कंगना रनौत का प्रशंसक है। मुंबई पुलिस की एक टीम ने कोलकाता पुलिस की मदद से पलाश घोष को राउत को धमकी देने के आरोप में शुक्रवार तड़के टॉलीगंज स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया।
घोष ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शिवसेना नेता को ''गंभीर परिणाम'' भुगतने की चेतावनी दी थी। मामले में मुंबई पुलिस ने कोलकाता पुलिस से संपर्क किया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एक सूत्र ने बताया, ''उसे शहर की अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा जहां मुंबई पुलिस उसे मुंबई ले जाने के लिए ट्रांजिट रिमांड देने का अनुरोध करेगी।''  शिवसेना नेता राउत और एक्ट्रेस रनौत के बीच पिछले कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही है।




No comments