Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मुंबई से वापस मनाली लौट रही हैं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई से वापस मनाली लौट रही हैं. कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंची थीं. कंगना के मुंबई पहुंचने पर बृहन्मुंबई ...




कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई से वापस मनाली लौट रही हैं. कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंची थीं. कंगना के मुंबई पहुंचने पर बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) का कहना था कि कंगना 7 दिन से ज्यादा के लिए आईं तो उन्हें क्वारंटीन किया जाएगा. कंगना रनौत को सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) की तरफ से Y+ सिक्योरिटी दी गई है. कंगना ने सिक्योरिटी मिलने पर गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया था.

कंगना की ये कॉन्ट्रोवर्सी तब शुरू हुई जब उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है और मुंबई पीओके (PoK) जैसा फील दे रहा है. इस ट्वीट के बाद शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा था कि उन्हें इतना डर लगता है तो मुंबई आने की जरूरत नहीं है. इसके बाद कंगना ने चैलेंज किया कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं, जिसके बाप में हिम्मत हो तो वो रोक ले.
कंगना रनौत ने रविवार शाम महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी. कंगना रनौत जब राज्यपाल से मिलकर राजभवन से निकली तो उनके हाथ में कमल का फूल देखा गया. ऐसे में कयास लगने शुरू हो गया है कि क्या वो आने वाले वक्त में बीजेपी के साथ हाथ मिला सकती है. हाल में कंगना की माता आशा रनौत ने कहा था कि उनका पूरा परिवार पूर्व में कांग्रेसी रहा है. लेकिन अभी जो हुआ है उसके बाद उनका पूरा परिवार बीजेपी का समर्थन करेगा.




No comments