Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आज सुल्तानपुर में युवा सपाइयों ने

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आज सुल्तानपुर में युवा सपाइयों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान सपाइयों ने...


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आज सुल्तानपुर में युवा सपाइयों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान सपाइयों ने न सिर्फ जुलूस निकाला बल्कि केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन में सपाइयों ने सूबे की ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था, बदहाल किसान,बेरोजगारी, मंहगी शिक्षा, और निजीकरण में भ्रष्टाचार समेत तमाम मुद्दे शामिल रहे।

वीओ- बताते चलें कि नगर के सुपर मार्केट स्थित समाजवादी यूथ फ्रन्टल के कार्यकर्त्ता एकत्रित हुये और केंद्र प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। वहां से सपाई जुलूस निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे । इस दौरान रास्ते भर युवा सपाइयों ने केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी। कलेक्ट्रेट पहुंचकर इन्होंने एसडीएम सदर को ज्ञापन सौंपा। इन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की गलत नीतियों एवं फैसलों के कारण जनता बेहाल हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आज सूबे की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। हत्या लूट डकैती और रेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। इसके अलावा आज के समय किसान परेशन हैं। शिक्षा मंहगी हो गई है निजीकरण करने में भी भ्रष्टाचार किया जा रहा है और आरक्षण में कटौती की जा रही है। इसके अलावा पूर्व सांसद सी इन सिंह के घर जा रहे प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, सुनील सिंह साजन और उदयवीर सिंह को रास्ते में ही रोक लिया गया।  उन्होंने कहा कि पार्लियामेंट चल रहा है और हमारे नेताओं को रास्ते में ही रोक दिया जा रहा हैं। युवा सपाइयों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही सरकार ने अपनी गलत नीतियों के फैसले वापस न लिये तो ये लोग सड़क पर निकलकर और जोरदार प्रदर्शन करेंगे।




No comments