Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सांसद मेनका संजय गांधी के संसादीय क्षेत्र सुल्तानपुर के अमेठा बहेलिया गांव में सोमवार को पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट

सांसद मेनका संजय गांधी के संसादीय क्षेत्र सुल्तानपुर के अमेठा बहेलिया गांव में सोमवार को पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर म...





सांसद मेनका संजय गांधी के संसादीय क्षेत्र सुल्तानपुर के अमेठा बहेलिया गांव में सोमवार को पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों से आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया,जहां चिकित्सकों ने दो युवकों को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लियर रेफर कर दिया। परिवारीजन दोनों को लेकर लखनऊ जा रहे थे कि रास्ते में ही एक युवक की मौत हो गई।
धम्मौर थाना क्षेत्र के अमेठा बहेलिया गांव निवासी भरत लाल मिश्रा (36) पुत्र भीमसेन मिश्रा से रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश में सोमवार को दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे से मारपीट हो गई।
मारपीट में दोनों पक्षों से आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। जिला अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया,जहाँ चिकित्सकों ने भरत मिश्रा पुत्र भीमसेन को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। परिवारीजन लेकर लखनऊ जा रहे थे कि रास्ते में ही भरत मिश्रा की मौत हो गई। वही धम्मौर एसओ ने बताया कि परिजनों के तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। वही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।




No comments