Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर हाथरस में हुए बलात्कार में दोषियों को फांसी की सजा की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया।

अयोध्या में कांग्रेस पार्टी  कार्यालय पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हाथरस में हुए बलात्कार के विरोध में अपराधियों को सजा दिलाने की मांग को ले...







अयोध्या में कांग्रेस पार्टी  कार्यालय पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हाथरस में हुए बलात्कार के विरोध में अपराधियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया और तहसीलदार के माध्यम से सरकार को ज्ञापन दीया और मांग किया कि जिस तरह से अपराधी के हौसले बुलंद हो गए हैं और बहन बेटियां असुरक्षित हैं और हाथरस में जिस तरीके से बेटी के साथ बलात्कार हुआ और उसकी जीभ काटी गई और गर्दन की हड्डी तोड़ी गई इस तरह के अपराधियों को फांसी की सजा देनी चाहिए और प्रदेश सरकार से मांग किया पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द इंसाफ मिलना चाहिए।


 वही कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज प्रदेश में पूरी तरह जंगलराज कायम है आपराधिक प्रवृत्ति के लोग जहां सरकार चला रहे हैं तो वही प्रदेश में बहन बेटियों का सड़कों पर निकलना दूभर हो गया है आए दिन मासूम बच्चों के साथ अपहरण बलात्कार एवं हत्या जैसी घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। प्रदेश में चारों तरफ जहां हाहाकार मचा है तो वही प्रदेश की भाजपा सरकार अपराधियों में लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम होती जा रही है। परंतु ऐसी स्थिति में भी सरकार अपनी तारीफों के पुल बांधने में पूरी तरह व्यस्त है। आज भाजपा सरकार को अपनी विफलता के चलते नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। कांग्रेश पार्टी हाथरस कि एक गरीब परिवार की बेटी के साथ दबंग लोगों द्वारा किए गए जघन्य अपराध पर दोषियों के लिए फांसी की मांग किया। 





No comments