Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

लेखपालों ने तहसील में किसान को जमकर पीटा।

रिपोर्ट--लोकेन्द्र चौधरी/बिजनौर/9837981197 बिजनौर के धामपुर तहसील में लेखपाल द्वारा किसान के साथ जमकर की मारपीट। किसान के साथ भारतीय...



रिपोर्ट--लोकेन्द्र चौधरी/बिजनौर/9837981197


बिजनौर के धामपुर तहसील में लेखपाल द्वारा किसान के साथ जमकर की मारपीट। किसान के साथ भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के हल्दौर ब्लाक अध्यक्ष के साथ भी की धक्का-मुक्की कि गयी। इसी बात से नाराज होकर किसानों ने बिजनौर कलेक्ट्रेट मे पहुंच कर जताया विरोध किसानों के साथ भाजपा के नहटौर विधायक ओमकुमार जी ने भी डीएम से मिलकर करी शिकायत।

नहटौर क्षेत्र के रहने वाले किसान टीकम सिंह ने बताया कि किसान निधि के लिए।  लेखपाल से मिलने आए थे। किसान टीकम सिंह ने लेखपाल पर आरोप लगाया कि उसने काम करने के लिये पहले ही किसान से पैसे ले लिए थे। पैसे लेने के बाद भी लेखपाल किसान का काम नहीं कर रहा। किसान ने जब लेखपाल से काम करने के लिए  कहा तो दोनों में कहासुनी हो गई। मामला इतना  बढ़ गया कि कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। लेखपाल द्वारा किसान को जमकर पीटा गया। जिससे किसान लहूलुहान हो गया। मारपीट की खबर फैलते ही धामपुर तहसील में हड़कंप मच गया। इस संबंध में जब धामपुर तहसीलदार रमेश चंद चौहान से बात की तो तहसीलदार रमेश चंद्र चौहान ने बताया कि मैंने हल्का लेखपाल को बुलाकर बात कि तो लेखपाल ने किसान के ऊपर ही पहले मारपीट का आरोप लगाया। तहसीलदार ने बताया कि किसान द्वारा मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। किसान ने थाने मे तहरीर दे दी बाद मे थाने से पुलिस ने किसान को मेडिकल के लिए भेज दिया। वही लेखपाल भी तहरीर देकर मेडिकल कराने की तैयारी कर रहा है।



No comments