Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

दरोगा पर दारू बाजी का आरोप लगा ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

रिपोर्टर- महताब आलम ग़ाज़ीपुर : भांवरकोल थाने के नायब दारोगा से क्षुब्ध ग्रामीणों ने थाना मुख्यालय के सामने हाइवे पर रास्ता जाम कर दिया। इससे ...



रिपोर्टर- महताब आलम







ग़ाज़ीपुर : भांवरकोल थाने के नायब दारोगा से क्षुब्ध ग्रामीणों ने थाना मुख्यालय के सामने हाइवे पर रास्ता जाम कर दिया। इससे सड़क पर दोनों ओर से यातायात ठप हो गया। बाद में मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष शैलेश कुमार मिश्र ने सूझबूझ दिखाते हुए किसी तरह ग्रामीणों को समझा कर जाम खत्म कराया।


नायब दारोगा हाइवे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी बीच मोपेड सवार पलियां लोहारपुर के भाजपा नेता सिंहासन राय का उन्होंने हेलमेट न लगाने के आरोप में चालान काट दिया। श्री राय का कहना था कि वह हेलमेट लगाए थे। नायब दारोगा को गाड़ी के कागजात दिखाने के लिए हेलमेट उतार कर हाथ में ले  लिए थे। बावजूद चालान कटने पर उन्होंने आपत्ति जताई। तब नायब दारोगा उन्हें गालियां देने लगे। मौके पर मौजूद भांवरकोल ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि विरेंद्र यादव ने हस्तक्षेप किया तो नायब दारोगा उनसे भी उलझ पड़े। नायब दारोगा के इस अनापेक्षित व्यवहार से क्षुब्ध प्रमुख प्रतिनिधि रास्ता जाम करने लगे। यह देख आसपास मौजूद ग्रामीण भी उसमें शामिल हो गए। ग्रामीणों का कहना था कि नायब दारोगा अमित सिंह उस वक्त शराब के नशे में धुत्त थे। वह ऐसी  हरकतें आए दिन करते रहते हैं। थाना मुख्यालय के सामने की चट्टी के दुकानदारों से भी बिना पैसा दिए सामान लेते हैं। पैसा मांगने पर वर्दी का रौब झाड़ते हैं। 


वहीं इस मामले पर नायब दारोगा अमित सिंह ने खुद पर लगे इन आरोपों से साफ इन्कार किया। उनका कहना था कि वो अपनी ड्यूटी कर रहे थे   जबकि मास्क और कैप न लगाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी टोपी और मास्क  प्राइवेट कार में रखी गयी है। 



No comments