Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

8 माह के मासूम के दिल में छेद के इलाज के लिए दर दर भटक रहे मातापिता के लिए समाजसेवी राजवर्धन सिंह राजू बने एकमात्र सहारा

--- हरदोई भ्रष्ट सिस्टम की मार झेल रहा 8 माह का मासूम। --- 8 माह के मासूम के दिल में छेद गरीब मां बाप इलाज के लिए शासन प्रशासन से लगा...



--- हरदोई भ्रष्ट सिस्टम की मार झेल रहा 8 माह का मासूम।

--- 8 माह के मासूम के दिल में छेद गरीब मां बाप इलाज के लिए शासन प्रशासन से लगाई गुहार लेकिन मिली तो सिर्फ निराशा।

--- हरदोई के समाजसेवी राजवर्धन सिंह राजू ने लिया मासूम हर्षित के इलाज का पूरा जिम्मा और कहा पूरा पैसा लगाकर जल्द कराएंगे स्वस्थ।



 हरदोई यूपी की सत्ता में काबिज योगी सरकार भले ही गरीबों के लिए मुफ्त इलाज और मुफ्त सेवाओं के बड़े-बड़े दावे कर रही हो लेकिन हरदोई में प्रसासनिक अफसरों विधायकों नेताओं की निष्क्रियता ने उन सभी दावों की पोल खोल कर रखती है । यहां पर कोरोना के अलावा और किसी भी बीमारी का इलाज नहीं किया जा रहा है जिसके चलते न जाने  कितने लोग मौत के आगोश में जा चुके हैं आज हम आपको एक ऐसे मासूम की दर्द भरी दास्तां दिखाने जा रहे हैं जोकि योगी सरकार के सिस्टम की मार झेल रहा है जिसके लिए योगी सरकार के सभी दावे फेल हो गए और अगर उसको सहारा मिला तो एकमात्र समाजसेवी का।

जिले से लगभग 45 किलोमीटर की दूरी पर स्थित सवाजपुर क्षेत्र के बाबरपुर ग्राम पंचायत के मजरा नेकपुर का रहने वाला विजय कुमार जिसका 8 माह का बेटा हर्षित है --- मासूम हर्षित के दिल में छेद है जिससे मासूम हर्षित आए दिन परेशान रहता है जब इस बीमारी की भनक हर्षित के माता-पिता को लगी तो बेचैन हो गए --- डॉक्टरों ने इलाज के लिए 4 लाख रुपये का खर्चा बता दिया --- जिस के इलाज के लिए हर्षित के माता-पिता हर्षित को लेकर हरदोई के अफसरों के दर पर गए ---लेकिन वहां भी उन्हें निराशा मिली फिर उसके बाद अपने क्षेत्रीय विधायक सवायजपुर माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू के यहां गए वहां भी उनको बाहर का ही रास्ता दिखा दिया गया--- हर्षित के लिए हरदोई के समाजसेवी राजवर्धन सिंह ही एक मात्र सहारा बनकर और नई किरण बनकर उभरे जिन्होंने हर्षित का इलाज का पूरा जिम्मा लिया राजवर्धन सिंह राजू जिले के एक ऐसे समाजसेवी हैं जिन्होंने बेसहारों को सहारा दिया है इसी प्रकार हर्षित के लिए किसी वरदान से कम न थे जरा सुनिए समाजसेवी राजवर्धन सिंह राजू की जुबानी अपने बेटे की दर्द में बिलख रहे माता-पिता की जुबानी ।



रिपोर्ट
नितेश चंद्र शुक्ला
जिला--हरदोई




No comments