Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सुल्तानपुर में 5 दिन पूर्व बिल्डिंग मटेरियल के व्यापारी की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा

सुल्तानपुर में 5 दिन पूर्व बिल्डिंग मटेरियल के व्यापारी की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया था। पुलिस ने इस मामले...




सुल्तानपुर में 5 दिन पूर्व बिल्डिंग मटेरियल के व्यापारी की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में नामजद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था,जबकि घटना को अंजाम देने वाले शूटरों समेत अन्य की तलाश जारी थी। पुलिस की माने तो पुरानी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया था। फिलहाल पकड़े गए आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया था।

दरअसल यह मामला गोसाईगंज थाना क्षेत्र के उघरपुर चौराहे का। जहां बीते 16 सितंबर की शाम बिल्डिंग मटेरियल के व्यापारी भूपेंद्र सिंह को उनके दुकान के बाहर बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोलियों से भून दिया था। आनन फानन उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया था,जहां डॉक्टरों ने भूपेंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही थी। परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार पुरानी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए नामजद दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया था। पकड़े गए लोगों में देवदत्त सिंह उर्फ बाबा और रजत सिंह उर्फ राका दोनों मृतक भूपेंद्र सिंह के गांव जासापारा के ही निवासी थे। फिलहाल घटना को अंजाम देने वाले शूटरों समेत अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही थी। पुलिस ने यह आश्वासन दिलाया था कि जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिये जायेंगे। वही 24 घण्टे भी नही बीते कि मुखबिर की सूचना पर पहुंची छापेमारी करने पहुंची पुलिस और बदमाशो के बीच आज रात मुठभेड़ हो गई,जहां कि एक सब इंस्पेक्टर को लगी गोली। जवाबी कार्यवाही में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। जहां सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां सभी का चल रहा इलाज। पकड़े गए बदमाशों पर 25-25 हज़ार का इनाम था घोषित। तीनों बदमाश व्यापारी की हत्या कर हुये थे फरार। स्वाट टीम और कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता। मुख्य साजिशकर्ताओं को पुलिस ने कल ही किया था गिरफ्तार।




No comments