Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

मेरठ में एवरेस्ट गेस्ट हाउस कि मैनेजर ने अपने परिवार के साथ होटल में ही सुसाइड कर लिया

मेरठ में एवरेस्ट गेस्ट हाउस कि मैनेजर ने अपने परिवार के साथ होटल में ही सुसाइड कर लिया। पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई ।जबकि मासूम...





मेरठ में एवरेस्ट गेस्ट हाउस कि मैनेजर ने अपने परिवार के साथ होटल में ही सुसाइड कर लिया। पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई ।जबकि मासूम बच्ची अभी भी जिंदगी और मौत से लड़ रही है । प्रारंभिक छानबीन में मौत की वजह आपसे ग्रह कलेश सामने आ रही है।

घटना मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के एवरेस्ट गेस्ट हाउस की है। यहां अरविंद नाम का शख्स पिछले कुछ दिनों से मैनेजर के पद पर काम कर रहा था । आज सुबह होटल के ही कमरे में अरविंद का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ दिखाई दिया। मैनेजर की होटल में सुसाइड से हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दरवाजा खोला तो बेड पर पत्नी का शव पड़ा था। वही मासूम बच्ची भी बेहोशी की हालत में थी ।पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया वही पति पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। सुसाइड के तथ्यों की छानबीन के लिए फॉरेंसिक और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची। प्रारंभिक छानबीन में पति-पत्नी के आपसी झगड़ों के चलते अरविंद ने इस वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस अधिकारी अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं ।जिसके बाद ही सही घटनाक्रम खुलकर सामने आ पाएगा।

No comments