Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पूर्व नौसेना अधिकारी मारपीट मामले में 6 शिवसैनिक फिर गिरफ्तार और रिहा

 माज़ी नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ मारपीट करने वाले 6 शिवसेना कार्यकताओं को पुलीस ने दोबारा बीती रात दो बजे किया गिरफ्तार कर बोरीव...





 माज़ी नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ मारपीट करने वाले 6 शिवसेना कार्यकताओं को पुलीस ने दोबारा बीती रात दो बजे किया गिरफ्तार कर बोरीवली कोर्ट में पेश किया जहाँ उन सबको जमानत पर रिहा कर दिया गया।

वीओ पिछले दिनों कांदिवली के एक पूर्व नौ सेना अधिकारी को एक कार्टून फेसबुक पर पोस्ट करने के कारण शिवसैनिकों ने पिटाई कर दी थी।वारदात सीसीटीवी में कैद होने के बाद  समता नगर पुलिस ने उन लोगो को गिरफ्तार किया था।जहॉं लोगो को पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल गयी।
बाइट राजेश मोरे बचाव पक्ष वकील
वीओ इस जमानत के खिलाफ भाजपा ने आंदोलन किया और अतिरिक्त पोलिस आयुक्त कार्यालय पर भाजपा नेता अनशन पर बैठ गए थे।संयुक्त पुलिस आयक्त विश्वास नागरे पाटिल के उचित कार्यवाही पर भाजपा ने अनशन समाप्त कर दिया था।
बाइट राजेश मोरे बचाव पक्ष वकील
वीओ समता नगर पुलिस ने 6 शिवसैनिकों को दुबारा गिरफ्तार कर बोरीवली कोर्ट में पेश किया जहा प्रत्येक को 15 हजार रुपये के निजी मुचलके पर  जमानत पर रिहा कर दिया गया।बचाव पक्ष वकील मोरे का कहना है कि इस घटना में राजनैतिक तूल दिया गया है।




No comments