Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

दलित समाज का आक्रोश

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी हाथरस में दलित बेटी के साथ हुई दरिंदगी को लेकर पूरा देश बेटी को न्याय दिलाने के लिए पुरजोर कोशिश में जुटा हुआ है और...





फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी



हाथरस में दलित बेटी के साथ हुई दरिंदगी को लेकर पूरा देश बेटी को न्याय दिलाने के लिए पुरजोर कोशिश में जुटा हुआ है और आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहा है फिर चाहे वह कोई सामाजिक संस्था हो या फिर अन्य लोग ।

इसी को लेकर लखीमपुर खीरी जिले में भी लगातार लोगों में आक्रोश दिखाई दे रहा है लेकिन अब दलित बेटी को न्याय दिलाने के लिए दलित समाज भी आक्रोश में है और वह अब सड़कों पर उतर चुका है ।

इसी के चलते दलित समाज ने बेटी को न्याय दिलाने के लिए भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ के बैनर तले संघ के प्रदेश अध्यक्ष मुन्नालाल वाल्मीकि द्वारा किए गए आह्वान पर पूरे देश सहित लखीमपुर जिले के तहसील पलिया नगर में भी एक भव्य जुलूस निकालकर नारेबाजी कर प्रदर्शन करते हुए दलित बेटी के साथ हुई गैंगरेप को वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं । इसके बाद उन्होंने बेटी को न्याय दिलाने के लिए बलिया के उप जिलाधिकारी डॉ अमरेश को प्रधानमंत्री से संबंधित एक ज्ञापन सौंपा है बातचीत के दौरान वाल्मीकि समाज के लोगों ने बताया कि 1 अक्टूबर को यदि दोषियों को सजा नहीं दी जाती है तो 2 अक्टूबर से सफाई कर्मचारी अनिश्चित काल के लिए हड़ताल पर चले जाएंगे । उधर इस बात की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन भी लगातार मुस्तैद दिखाई दिया ।





No comments