Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

शहर के एक मात्र पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम के कायाकल्प करने के कार्य

 सुलतानपुर। शहर के एक मात्र पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम के कायाकल्प करने के कार्य का शुभारंभ 2 नवम्बर 2020 को होना सुनिश्चित हो गया है।पंत स्पोर्...


 सुलतानपुर। शहर के एक मात्र पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम के कायाकल्प करने के कार्य का शुभारंभ 2 नवम्बर 2020 को होना सुनिश्चित हो गया है।पंत स्पोर्ट्स स्पोर्ट्स स्टेडियम में 5 करोड़ रूपये की लागत से जीर्णोद्धार व आधुनिकीकरण करने के कार्य का विधिवत शुभारंभ 2 नवम्बर को खेल मंत्री उपेन्द्र तिवारी ,पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी , विधायकगणों व पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की उपस्थित में संपन्न होगा । 


सांसद मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उपेन्द्र तिवारी के निजी सचिव, जवाहरलाल पाल ने 2 नवम्बर 2020 को 11:00 बजे पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम के जीर्णोद्धार कार्य का शुभारंभ करने का प्रोटोकॉल आज जारी कर दिया है। खेल मंत्री उपेन्द्र तिवारी 1 नवम्बर को 5:00 बजे शाम जौनपुर से चलकर 6:30 बजे सायं निरीक्षण भवन पहुँचेगे और रात्रि विश्राम करेंगे। 2 नवम्बर को खेल मंत्री उपेन्द्र तिवारी 11:00 बजे पूर्वाह्न सांसद मेनका संजय गांधी, विधायकगणों एवं पार्टी पदाधिकारियों की उपस्थित में करेंगे।


खेल मंत्री के निजी सचिव द्वारा जारी प्रोटोकॉल में  सांसद मेनका संजय गांधी के साथ उनके पीआरओ रणजीत सिंह को इस आशय से प्रतिलिपि जारी की है कि वह सांसद मेनका संजय गांधी को अवगत कराते हुए आवश्यक कार्यवाही करे। रघुवंशी ने बताया कि इसके पूर्व खेल मंत्री उपेन्द्र तिवारी  22 अक्टूबर 2020 को पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम के 5 करोड़ की लागत से जीर्णोद्धार कार्य का शिलान्यास करने वाले थे। लेकिन पार्टी नेतृत्व द्वारा उप चुनाव में लगाये जाने के कारण उन्होंने मौखिक रूप से आगामी 2 नवम्बर को शिलान्यास करने को कहा था।


सांसद मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि सांसद मेनका संजय गांधी व बतौर मुख्य अतिथि खेल मंत्री उपेन्द्र तिवारी की उपस्थित में 2 नवम्बर 2020 को आयोजित समारोह में पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम के जीर्णोद्धार व आधुनिकीकरण के काम का विधिवत शुभारंभ किया जायेगा ।पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम के आधुनिकीकरण काम में तरण ताल का सौंदर्यीकरण , आधुनिक जिम, खिलाड़ियों को दौड़ने के लिए 400 मीटर सिंथेटिक ट्रैक, छात्रावास निर्माण सहित 25 मदों में 5 करोड़ रूपये खर्च किया जायेगा।






No comments