Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बसपा प्रत्याशी अभय नाथ ने देवरिया विधानसभा से दाखिल किया नामांकन-देवरिया।

  लोकेशन -देवरिया रिपोर्ट - रामाश्रय त्रिपाठी    - प्रदेश में सात सीटों पर होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव में जहाँ एक ओर कांग्रेस व बसपा ने अप...

 


लोकेशन -देवरिया

रिपोर्ट - रामाश्रय त्रिपाठी



 


 - प्रदेश में सात सीटों पर होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव में जहाँ एक ओर कांग्रेस व बसपा ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं वहीं भाजपा व सपा ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं। इसी क्रम में आज बसपा प्रत्याशी अभय नाथ त्रिपाठी ने कलेक्ट्रेट पहुँचकर उप जिलाधिकारी कार्यालय में सहायक रिटर्निंग ऑफिसर के सामने अपना नामांकन दाखिल किया।


आपको बतादें उत्तर प्रदेश के सात विधान सभा क्षेत्रों में रिक्त पदों के लिए जहां नामांकन का दौर चल रहा है वही देवरिया सदर विधान सभा क्षेत्र 337 में भी बीजेपी के विधायक जन्मेजय सिंह के निधन के बाद चुनाव होना है इसी कड़ी में आज बीएसपी उम्मीदवार अभय नाथ त्रिपाठी ने भी आज नामांकन पत्र दाखिल किया । इसके पूर्व जिला मुख्यालय के टाउन हॉल परिसर से जुलूस निकालकर सिविल लाइंस होते हुए कलेक्ट्रेट पहुँचे जहाँ पर अपने प्रस्तावकों के साथ नामांकन दाखिल किया।

इस सम्बंध में बीएसपी उम्मीदवार अभय नाथ त्रिपाठी ने कहा कि विकास के मुद्दे पर जनता मेरे साथ है अब-तक जो लोग भी इस विधान सभा से चुनाव जीतकर गये उन लोगों ने जनता को छला है।अबकी बार जनता इस विधान सभा क्षेत्र मे बाहरी उम्मीदवार को नकार देगी और बीएसपी के उम्मीदवार को भारी अंतर के मतों से निर्वाचित करने का मूड बना लिया। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी और सपा ने अभी तक मेरे खिलाफ किसी उम्मीदवार का चयन नही कर पा रही है।






No comments