Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

श्मशान घाट में कुत्ते खींच रहे थे खून से सनी बोरी, खोल कर देखा तो टुकड़ों में बरामद हुई महिला की लाश

  मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम श्मशान घाट में खून से सनी बोरी के अंदर महिला की लाश के टुकड़े मिलने के बाद सनसनी फैल गई। ...

 



मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम श्मशान घाट में खून से सनी बोरी के अंदर महिला की लाश के टुकड़े मिलने के बाद सनसनी फैल गई।

दरअसल, सोमवार की शाम फातिमा गार्डन कॉलोनी के निकट स्थित श्मशान घाट के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों ने देखा कि कुछ कुत्ते खून से सनी प्लास्टिक की एक बोरी के साथ खींचतान कर रहे हैं। जिसके बाद दहशतज़दा बच्चों ने मामले की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी। घटना के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह, एएसपी किशन बिश्नोई, सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने बोरी का मुंह खोलकर देखा तो सबके होश उड़ गए। बोरी के अंदर एक महिला की लाश के लगभग 15 टुकड़े भरे हुए थे। महिला के गर्दन के ऊपर का हिस्सा गायब था। यह नजारा देखते ही पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। पुलिस ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया प्रथम दृष्टया देखने से लग रहा है कि महिला की हत्या किसी दूसरे स्थान पर करने के बाद शव के टुकड़े-टुकड़े करके उसे वहां फेंका गया है। एसपी सिटी ने बताया पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज के सहारे कातिलों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।





No comments