Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी के प्रयास से शहर में यातायात की आवश्यकता

  सुलतानपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी  के प्रयास से शहर में यातायात की आवश्यकता को पूरा करने के लिए फोरलेन फ्लाईओवर के...

 


सुलतानपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी  के प्रयास से शहर में यातायात की आवश्यकता को पूरा करने के लिए फोरलेन फ्लाईओवर के नीचे पयागीपुर से सौरमऊ तक दोनों तरफ बन रही सर्विस रोड की चौड़ाई 5:50 मीटर के स्थान पर 7:00 मीटर की होगी। इतना नही पहले 8 टन की क्षमता की बन रही सर्विस रोड अब 15 टन की क्षमता से अधिक होगी। अब दोनों सर्विस रोड को गुणवत्ता युक्त कंक्रीट के साथ निर्माण होगा। साथ ही लखनऊ से आने वाले वाहनों को शहर में प्रवेश करने के लिए पयागीपुर फ्लाईओवर के बीच उपयुक्त स्थान पर रास्ता दिया जायेगा। 


सांसद मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि 3 अक्टूबर को पयागीपुर के गौरव मिश्रा एवं अन्य स्थानीय लोगों ने सांसद मेनका सांसद गांधी को प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया था कि पयागीपुर चौराहे पर  फोरलेन फ्लाईओवर के नीचे पयागीपुर से सौरमऊ तक बन रही सर्विस रोड की चौड़ाई 5:50 मीटर और गुणवत्ता 8 टन वजन की क्षमता की है। गौरव मिश्रा ने सड़क की चौड़ाई 7:00 मीटर करने व दोनों सर्विस रोड की गुणवत्ता 15 टन वजन की क्षमता से अधिक करने की मांग की थी। 


सांसद मेनका संजय गांधी ने इस संदर्भ में एनएचएआई के महा प्रबन्धक को सड़क की चौड़ाई 7:00 मीटर करने व सर्विस रोड की गुणवत्ता 15 टन वजन की क्षमता के लिए लिखा था। सांसद मेनका संजय गांधी के पत्र पर एनएचएआई ने सड़क की चौड़ाई 7:00 मीटर करने व सर्विस रोड की गुणवत्ता 15 टन वजन की क्षमता करने  के लिए प्रस्ताव को एनएचएआई के क्षेत्रीय अधिकारी ( यूपी-ईस्ट) विपनेश शर्मा ने एनएचएआई हेड क्वार्टर स्वीकृत के लिए भेज दिया है। इसी क्रम में सांसद मेनका संजय गांधी ने लंभुआ व चांदा बाजार में सड़कों की मरम्मत के लिए कहा था। लंभुआ व चांदा बाजार स्थित सड़कों का दुरूस्तीकरण का कार्य एनएचएआई  जल्द ही शुरू करेगा । एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर एस. बी. सिंह ने 16 अक्टूबर को सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार को भेजे पत्र के माध्यम से अवगत कराया है।





No comments