Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

अपह्रत व्यापारी सकुशल बरामद

रिपोर्ट:-- वीरेंद्र तोमर बागपत  - उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद के बडौत थाना क्षेत्र से सोमवार की सुबह अगवा हुए लोहा व्यापारी आदेश जैन को पुलिस...





रिपोर्ट:-- वीरेंद्र तोमर बागपत 


- उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद के बडौत थाना क्षेत्र से सोमवार की सुबह अगवा हुए लोहा व्यापारी आदेश जैन को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। अगवा व्यापारी आदेश जैन की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस की आठ टीम के साथ एसटीएफ को लगाया गया था। सात घंटे की मशक्कत के बाद व्यापारी को हरियाणा यूपी बॉर्डर के पास से बरामद किया गया है। एडीजी मेरठ जोन राजीव सम्भरवाल ने प्रेस वार्ता कर इस बात की पुष्टि की है। बता दें वारदात के बाद से बागपत पुलिस में हड़कंप मचा हुआ था। घटना के खुलासे को तीन जिलों की पुलिस को लगाया गया था। 


दरअसल आपको बता दे कि सोमवार सुबह लोहा व्यापारी आदेश जैन अपने गोदाम से माल उतरवाने के लिए घर से निकले थे। जिसके बाद उनका अपहरण हो गया था। इसके बाद सुबह 6 बजे के करीब अपहरणकर्ताओं ने  उनके बेटे को फोन कर एक करोड़ की फिरौती मांगी थी। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस की कई टीमें खुलासे में लगी थी। बताया जा रहा है कि पुलिस की घेराबंदी से घबराये बदमाश व्यापारी आदेश जैन को यूपी हरियाणा से सटे रटौल के जंगलों में छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद बागपत की पुलिस लाइन में एडीजी मेरठ जोन राजीव सम्भरवाल ओर आईजी प्रवीण कुमार ने प्रेस वार्ता कर इस घटना का खुलासा किया है। खुलासे के दौरान एडीजी राजीव सम्भरवाल ने कहा कि अभी तक ये साफ नही हो पाया कि कौन बदमाश थे और किस गैंग के लोगो ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस की टीमें बदमाशो की  धर पकड़ को लगी हुई है।








No comments