Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

जिले के प्रभारी मंत्री व सूबे के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जय प्रताप

 सुलतानपुर। जिले के प्रभारी मंत्री व सूबे के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जय प्रताप सिंह ने भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर.ए.वर्मा , सदर विध...


 सुलतानपुर। जिले के प्रभारी मंत्री व सूबे के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जय प्रताप सिंह ने भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर.ए.वर्मा , सदर विधायक सीताराम वर्मा, कादीपुर विधायक राजेश गौतम की उपस्थित में गोशाईगंज थाना क्षेत्र के अलावलपुर रामचन्द्रपुर गांव में जाकर प्रधान प्रतिनिधि अभिमन्यु विश्वकर्मा के परिजनों से मुलाकात कर उनके निधन पर शोकसंवेदना प्रकट की और परिजनों के मांगपत्र पर हर संभव मदद का भरोसा दिया।तथा पयागीपुर स्थित बीजेपी कार्यालय पर भाजपा कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुए।


 प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह , भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर ए वर्मा, विधायक सीताराम वर्मा, राजेश गौतम व सूर्यभान सिंह के साथ प्रधान प्रतिनिधि अभिमन्यु विश्वकर्मा के गांव रामचन्द्रपुर पहुँच कर उनके निधन पर परिजनों से मुलाकात की शोक संतप्त परिवार को ढाढ़स बंधाया और मदद का भरोसा दिया। इस दौरान परिजनों ने 50 लाख रूपए की आर्थिक मदद व परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलाने का मांग पत्र सौपा। जय प्रताप सिंह ने परिजनों को आश्वस्त किया कि उनका मांगपत्र मुख्यमंत्री के पास रखकर यथोचित मदद की जायेगी। इस दौरान उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने व परिजनों की सुरक्षा के लिए भी आश्वस्त किया। आपकों बतादे 17 दिन पूर्व व्यूटी पार्लर से घर लौट रही महिला के साथ मिश्रौली चौराहे के पास विशेष समुदाय के लड़को द्वारा अश्लील हरकत करने पर दो पक्षों में मारपीट हुई थी जिसमें घायल प्रधान प्रतिनिधि अभिमन्यु विश्वकर्मा की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। इस मौके पर सुशील त्रिपाठी,संजय सिंह त्रिलोकचंदी, सुनील वर्मा, हरिशंकर वर्मा, आकाश जायसवाल आदि उपस्थित रहे। 


भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी कि प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने भाजपा कोर कमेटी की बैठक में कहा कि आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव, एमएलसी व विधानसभा चुनाव और पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को बूथ स्तर तक मजबूत व सक्रिय करने में पूरी पार्टी को मिशन मोड में काम करना होगा। कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि पार्टी व सरकार की उपलब्धियों को जन-जन के बीच पहुँचाने के साथ विपक्ष के झूठ व फरेब का भी पर्दाफाश करे। उन्होंने कहा पार्टी आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव, एमएलसी चुनाव व विधानसभा चुनाव को पूरे दमखम के साथ लड़ेगी। उन्होंने कहा सरकार कानून व्यवस्था व भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की नीति पर सख्ती से काम कर रही है। सरकार योजनाओं का लाभ तेजी व पारदर्शिता के साथ लाभार्थियों तक पहुंचाने के लिए कृतसंकल्प है। प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री संजय सिंह सोमवंशी के भाभी के निधन पर शोकसंवेदना प्रकट करने उनके आवास पर गये।संजय सोमवंशी के परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना प्रकट की। कोर कमेटी की बैठक में जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा. , विधायक देवमणि द्विवेदी, सीताराम वर्मा, राजेश गौतम व सूर्यभान सिंह, निवर्तमान जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू,महामंत्री सुशील त्रिपाठी व घनश्याम चौहान उपस्थित रहे।





No comments