Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

देवरिया सदर विधान सभा सीट के उप चुनाव में बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सांसद सतीश मिश्रा ने चुनावी जन सभा को संबोधित किया।

 लोकेशन- देवरिया रिपोर्ट -रामाश्रय  देवरिया सदर विधान सभा के उप चुनाव में बीएसपी उम्मीदवार अभय नाथ त्रिपाठी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबो...


 लोकेशन- देवरिया

रिपोर्ट -रामाश्रय






 देवरिया सदर विधान सभा के उप चुनाव में बीएसपी उम्मीदवार अभय नाथ त्रिपाठी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सांसद सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस समय जंगल राज कायम है अपराध का ग्राफ बढ़ा है हत्या लूट बलात्कार की घटनाएं हो रही बेरोजगार युवकों के पास कोई काम नही करोड़ो युवा बेरोजगार होकर दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं। एक जाति बर्ग के लोगो को उत्तर प्रदेश सरकार के इशारे पर उत्पीड़न किया जा रहा अब जनता जाग चुकी है और उप चुनाव में बीजेपी को करारा जवाब देने को तैयार है एक सवाल के जबाब में सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि पूरे प्रदेश में विनाश का राज चल रहा है प्रदेश में गुंडा राज कायम है बेकसूर को सूट आउट किया जा रहा है औऱ पहली बार बीएसपी उप चुनाव में उतरी ताकि उत्तर प्रदेश की सरकार को उखाड़ फेंकने का काम किया जाय।

इस अवसर पर सांसद पूर्व मंत्री समेत बीएसपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।





No comments