Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

व्यापारियों ने घन्टाघर क्षेत्र अध्यक्ष राजेश महेश्वरी व ठठेरी बाजार क्षेत्र अध्यक्ष नीरज सोनी को किया मनोनीत

  सुलतानपुर । काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता के कुशल निर्देशन में संगठन के जिला संयोजक सुरेश कुमार सोनी...

 



सुलतानपुर । काउन्सिल आफॅ उद्योग व्यापार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता के कुशल निर्देशन में संगठन के जिला संयोजक सुरेश कुमार सोनी व जिला अध्यक्ष अशोक कुमार कसौधन एवं जिला महामंत्री कुलदीप गुप्ता के नेतृत्व में सुलतानपुर में उद्योग व्यापार मंच नित्य नवीन उचाईयों को छू रहा है। जो कार्य अन्य व्यापार मंडल सालों में नही कर पाये उसे काउन्सिल आफ उद्योग व्यापार मंच ने एक महीने में कर दिखाया।


व्यापारियों के मान सम्मान को स्थापित करने के उद्देश्य पर काम करते हुए संगठन ने नगर के दो प्रमुख एरिया में क्षेत्र अध्यक्ष मनोनीत किये। घन्टाघर चौक में व ठठेरी बाजार के व्यापारियों को अपने इलाके में खुद का क्षेत्र अध्यक्ष प्राप्त हुआ है जो इलाके के व्यापारियों की समस्या में सहायता हेतु हर समय मौजूद रहेगा।


जिला कोर कमेटी ने सर्वसम्मत से ठठेरी बाजार क्षेत्र अध्यक्ष नीरज सोनी ज्वेलर्स व घन्टाघर क्षेत्र अध्यक्ष राजेश महेश्वरी डीसीएम को मनोनीत करते हुए माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर घन्टाघर क्षेत्र का सचिव मानिकलाल गुप्ता व कोषाध्यक्ष विश्वनाथ बरनवाल को बनाया गया।


इस अवसर पर बृजेश खत्री, रवि सोनी, रमेश वर्मा, विजय टंडन, इजहार अहमद, अजय सिंह, प्रमोद कुमार कसौधन आदि मौजूद रहे।






No comments