Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पुलिस की दहशत से युवक ने लगाई फांसी, पुलिस पर आरोप

  फिरोजाबाद। थाना नगला सिंघी क्षेत्र के अंतर्गत धीरपुरा निवासी पिंटू दिवाकर पुत्र सूबेदार दिवाकर उम्र 33 वर्ष ने नीम के पेड़ से फंदा कसकर आत...

 


फिरोजाबाद। थाना नगला सिंघी क्षेत्र के अंतर्गत धीरपुरा निवासी पिंटू दिवाकर पुत्र सूबेदार दिवाकर उम्र 33 वर्ष ने नीम के पेड़ से फंदा कसकर आत्म हत्या कर ली। पिता सूबेदार दिवाकर का कहना है कि मेरे बेटे को 28//9/2020 को गढी भाऊ पर हुई लूट में झूठा फसाकर पुलिस थाने ले गयी बताया गया है कि पिंटू श्रीनाथ कारखाने में चूड़ी का काम करता है और वह साथियों के साथ उस 28/9/2020 को रात 11:30 बजे घर आया था जबकि लूट 6:30 बजे शाम को हुई थी। म्रतका के पास चार बच्चे हैं। रागिनी 7 वर्ष, राघव 5 वर्ष, कल्लो 3 वर्ष व प्रज्ञा 1 वर्ष है। पत्नी नीलम है। पिता ने बताया कि पिंटू को पुलिस 28/9/2020 को थाने ले गयी ओर उसे जब 30/9/2020 को घर लाये तब बताया कि मुझे बहुत मारा है और मेरे प्राईवेट पार्ट में चोट पहुंचाई और मुझ पर 50000 हजार रूपये की मांग की गई।  पुलिस के भय के कारण पिंटू ने आत्महत्या कर ली। यह भी बताया गया है कि 6 वर्ष पूर्व प्रेम सिंह स्टांप विक्रेता का पैसो का बैग कहीं रास्ते में गिर गया था जो पिंटू को मिला था। इस पर यह 308 का केस चल रहा है। चार घंटे बीत जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। 

गांव वालों का कहना है मृतक का  परिवार गरीब है और मेहनत मजदूरी करके परिवार का गुजारा कर रहा था। पुलिस के भय के कारण इसने आत्महत्या की है।  पुलिस पिटाई से पिंटू के शरीर पर चोट के निशान भी हैं दोनों टांगों के बीच कटने (चीरने) के निशान भी पाये गये हैं। सीओ का कहना है कि पूछताछ के लिए बुलाया था उसके बाद छोड़ दिया था। आरोप बेबुनियाद हैं।


 


रिपोर्ट बृजेश सिंह राठौर फ़िरोज़ाबाद







No comments