Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

सुल्तानपुर पहुंची सांसद मेनका गांधी ने आज कादीपुर और अखण्ड नगर क्षेत्र का दौरा किया

सुल्तानपुर पहुंची सांसद मेनका गांधी ने आज कादीपुर और अखण्ड नगर क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान ब्लॉक मुख्यालयों पर उन्होंने जनता दरबार लगाकर ...





सुल्तानपुर पहुंची सांसद मेनका गांधी ने आज कादीपुर और अखण्ड नगर क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान ब्लॉक मुख्यालयों पर उन्होंने जनता दरबार लगाकर फरियादियों की समस्याएं सुनी और उनके निराकरण का निर्देश सम्बंधित अधिकारियों को दिया।


 बताते चलें कि कल शाम को पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद मेनका गांधी सुल्तानपुर पहुँच चुकी थी। आज सुबह शास्त्री नगर आवास पर उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी। उसके बाद वे गोसाईंगंज के रामचन्द्रपुर गांव पहुंची कहाँ प्रधान प्रतिनिधि अभिमन्यु विश्वकर्मा के निधन पर उन्होंने परिजनों को शोक संवेदना व्यक्त किया। इसके बाद मेनका गांधी करौंदीकला और कादीपुर ब्लॉक में गई जहाँ ब्लाक मुख्यालयों पर उन्होंने फरियादियों की समस्याएं सुनी और संबंधित अधिकारियों को उसके निराकरण का निर्देश दिया। यहाँ से निकलने के बाद वे अखण्ड नगर  ब्लॉक पहुंची और वहां भी फरियादियों से रूबरू हुई। इस दौरान मेनका गांधी ने धान क्रय केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। मेनका ने वहां अव्यवस्था देख नाराजगी जताई और क्रय केंद्र अधिकारी को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने निर्देश दिया कि किसानों के धान सरकार द्वारा नियत रेट पर ही खरीदे जाय। उन्होंने कहा कि चार दिनों के भीतर ही क्रय केंद्रों पर सुचारू रूप से धान की खरीद शुरू हो जायेगी।  इसके अलावा उन्होंने एसडीएम को निर्देशित करते हुये कहा जो भी फरियादी की शिकायत आती है उसका त्वरित निस्तारण किया जाय। पुराने मामले उनके पास नही लौट के आने चाहिये। इसके अलावा गामीणो की शिकायत के लिये उन्होंने जिलाधिकारी से बात की और उनसे ये अनुरोध किया कि हर लेखपाल अगर 12 बजे तक बैठकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और उनका निराकरण करे तो आधी समस्या अपने आप ही खत्म हो जायेगी।






No comments