Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव।

रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर/9837981197 -बिजनौर। नहटौर के पास  गन्ने के खेत में संदिग्ध अवस्था में  युवक का शव मिलने से किसानों मे मचा हड...




रिपोर्ट--लोकेन्द्र कुमार/बिजनौर/9837981197


-बिजनौर। नहटौर के पास  गन्ने के खेत में संदिग्ध अवस्था में  युवक का शव मिलने से किसानों मे मचा हड़कंप। युवक के हाथ बेल्ट से बंधे हुए थे। युवक के गले में सुतली बंधी व मुंह  में गीली  मिट्टी भरी हुई थी। यह नजारा देख किसानों ने गांव व  पुलिस को अज्ञात शव मिलने की सुचना पर पुलिस विभाग व गांव में हड़कंप मच गया। नहटौर थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही बिजनौर से एसपी धर्मवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए।


दरअसल पूरा मामला नहटौर थाने के तरकोली गांव के जंगल का है। देर रात किसान अपने खेतो से कार्य कर लौट रहे थे। किसान ने करीब 24 वर्षीय  युवक का शव ग्राम तरकोली के जंगल में पीर मर्दान गेब जारत के निकट नहटौर के मोहल्ला नोधा निवासी शुएब मलिक के गन्ने के खेत में संदिग्ध अवस्था में युवक का शव पड़ा देख  हड़कंप मच गया। किसानों ने इसकी सुचना ग्रामीणों व पुलिस को दी। देखते ही देखते यह खबर क्षेत्र में आग की तरह फेल गई। मौके पर लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा साथ ही नहटौर थाना प्रभारी भी  भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। देखा तो युवक के हाथ बेल्ट से बंधे हुए थे। युवक के गलें पर  सुतली बंधी हुई थी। युवक की पेंट आधी उतरी हुई व जूते पास पड़े हुए थे। युवक कें मुह में गीली  मिट्टी भरी हुई थी। युवक को खेत की डोल से खीचकर गन्ने के खेत में अंदर लाया गया।  ऐसा लगता कि युवक कि हत्या  कहीं और करके शव को गन्ने के खेत में डाल दिया गया। हत्या की सूचना मिलने  पर बिजनौर एसपी भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। युवक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई।








No comments