Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

माननीय के भतीजे का हंगामा।

फारूख हुसैन        प्लेस-लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी सत्ता का गरूर किस तरह सर चढ़कर बोलता है इसका नजारा बीती रात लखीमपुर खीरी में देखने को मि...




फारूख हुसैन       

प्लेस-लखीमपुर खीरी।




लखीमपुर खीरी सत्ता का गरूर किस तरह सर चढ़कर बोलता है इसका नजारा बीती रात लखीमपुर खीरी में देखने को मिला है यहां भाजपा सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा  अरुण वर्मा के भतीजे ने जिला अस्पताल में जमकर तांडव मचाया। शराब के नशे में धुत सांसद के भतीजे ने डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बदसलूकी की सारी हदें पार करते हुए गंदी-गंदी गालियों से सम्मानित किया। भाजपा सांसद के भतीजे का यह ड्रामा देख कर जिला अस्पताल में अफरा तफरी मच गई स्वास्थ्य कर्मचारियों से लेकर मरीजों के तीमारदार सांसद के भतीजे से लाख मिन्नत करते रहे लेकिन नशेड़ी भतीजे ने किसी की एक न सुनी।

भाजपा सांसद और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा के भतीजे ने साथियों संग मिलकर जिला अस्पताल में किया तांडव।इमरजेंसी चिकित्सक और स्टाफ से की जमकर बदसलूकी। शराब के नशे में धुत भाजपा के गुंडों ने जिला अस्पताल में की गुंडई। इमरजेंसी में पड़े मरीजों को किया परेशान ।नशेड़ियों ने मरीजों की जान से किया खिलवाड़ ।रात 1 बजे बीयर की बोतलें लेकर अस्पताल परिसर में हंगामा करते रहे भाजपा सांसद के भतीजे। इससे पूर्व भी कई बार अस्पताल में कर चुके हैं हंगामा ।अस्पताल परिसर में घूम-घूम कर चिकित्सकों और स्टाफ को देते रहें शराब के नशे में गालियां। जिला अस्पताल की इमरजेंसी सेवाएं बाधित ।चिकित्सा कर्मियों ने घटना से क्षुब्ध होकर की हड़ताल। इधर उधर भटक रहे मरीज। चिकित्सक कर रहे गुंडों पर ठोस कार्रवाई की मांग।






No comments