Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल।

 - मेरठ में लूट कर दशहरे का जश्न मनाने की फिराक में बदमाश अस्पताल पहुंच गए। चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई और दो को पैर में...



 - मेरठ में लूट कर दशहरे का जश्न मनाने की फिराक में बदमाश अस्पताल पहुंच गए। चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई और दो को पैर में गोली लगी जबकि तीसरे ने दो साथियों का हाल देखकर खुद ही सरेंडर कर दिया। पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ खरखौदा थाना क्षेत्र में हुई। दशहरे के दिन सुबह से ही क्षेत्र में थाना पुलिस ने जबरदस्त चेकिंग चलाई हुई थी। इसी दौरान बाइक सवारों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि इन्‍हीं बदमाशों ने शुक्रवार को एक दंपती से लूट की थी। 

आज ये बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने के बाद दशहरे पर जश्न मनाने की तैयारी में थे। पुलिस ने बदमाशों से लूट का मोबाइल फोन बरामद किया है।

शुक्रवार को मोदीपुरम थाना क्षेत्र निवासी अमरजीत और उनकी पत्नी सलोनी से अपाचे सवार इन्‍हीं बदमाशों ने हाईवे पर धीरखेड़ा के पास सोने की चेन, मोबाइल फोन और पांच हजार रुपये की नकदी लूटी थी। घटना के दौरान दंपत्ति की बाइक सड़क पर गिर गई थी जिसमें सलोनी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। आज इन्‍हीं बदमाशों की खरखौदा पुलिस के साथ अतराड़ा खासपुर संपर्क मार्ग पर गैस गोदाम के पास मुठभेड़ हो गई।


पुलिस अधिकारियो ने बताया कि पुलिस चेकिंग कर रही थी कि तभी एक अपाचे पर तीन बदमाश वहां से निकल रहे थे। पुलिस ने रोका तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर पर अंधाधुध फायर कर दिया और भागने की कोशिश करने लगे। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें मवाना थाना क्षेत्र के कव्वाली गेट निवासी आयुष और आबिद लिसाड़ी गेट गोली लगने से घायल हो गए। इन्‍हीं के साथ तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मौके पर पुलिस ने दो तमंचे, घटना में प्रयोग की गई अपाचे बाइक और लूटे मोबाइल बरामद किया है।






No comments