Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बीएड अंतिम वर्ष सत्र 19-20 की परीक्षा निष्पक्षतापूर्ण तरीके से सम्पन्न

  *इटावा* । विवेकानंद इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी में आज कानपुर विश्विद्यालय की सत्र 2019-20 की लिखित परीक्षा सम्पन्न हुई । संस्...

 



*इटावा* । विवेकानंद इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी में आज कानपुर विश्विद्यालय की सत्र 2019-20 की लिखित परीक्षा सम्पन्न हुई । संस्थान के प्राचार्य डॉ आनंद दीक्षित ने बताया कि,परीक्षा में कुल 6 कमरे प्रयोग में थे जिनमें सीसीटीवी की निगरानी में कड़ाई से नकलविहीन परीक्षा पूरे सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पूर्ण कराई गई। कुल 151 छात्र छात्राओं ने बीएड की लिखित परीक्षा में भाग लिया, जिसमे आज कुल 11 छात्र अनुपस्थित रहे ।

विशेष बात यह रही कि मात्र एक विद्यालय स्ववित्त पोषित संस्थान विवेकानंद इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी को ही

कानपुर विश्वविद्यालय ने इस वर्ष 

परीक्षा केंद्र के लिये चुना है। डिप्टी रजिस्ट्रार ने व महाविद्यालय के प्रभारी विनय चौबे एवं शिक्षा संकाय की विभागाध्यक्ष श्रीमती सीमा तिवारी ने सम्पूर्ण परीक्षा सकुशल व नकलविहीन तरीक़े से सम्पन्न कराने पर समस्त स्टाफ को बधाई दी।

संस्थान के चेयरमैन विवेक यादव ने परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने वाले सभी छात्र छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। परीक्षा अवधि में स्थानीय पुलिस प्रशासन में थानाध्यक्ष सिविल लाइन व अन्य पुलिसकर्मियों का पूर्ण सहयोग रहा।






No comments