Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का मंडल स्तर पर चल रहे दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग के चौथे चरण का गुरुवार को शुभारम्भ हुआ

  सुल्तानपुर। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का मंडल स्तर पर चल रहे दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग के चौथे  चरण का गुरुवार को शुभारम्भ हुआ। चौ...

 


सुल्तानपुर। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का मंडल स्तर पर चल रहे दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग के चौथे  चरण का गुरुवार को शुभारम्भ हुआ। चौथे चरण में पांच मण्डलों कुड़वार, लोहरामऊ, प्रतापपुर कमैचा, शिवनगर व पीपरगांव मण्डल में कार्यकर्ताओं को दो दिवसीय प्रशिक्षण प्रात: 9 बजे से शाम 5 बजे तक 9 सत्रों में दिया जायेगा। 


कुड़वार मंडल में आयोजित दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर.ए.वर्मा , काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष रामचन्द्र मिश्रा एवं मण्डल अध्यक्ष महावीर श्रीवास्तव ने दीप प्रज्वलित कर किया। प्रशिक्षण के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉक्टर आर.ए. वर्मा ने कहां कि राष्ट्र को परम वैभव के शिखर पर पहुंचाने के लिए हम सभी कार्यकर्ता दिन- रात काम कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्त्ता पार्टी की रीढ़ व आत्मा होता है। कार्यकर्त्ताओं के अथक परिश्रम के बल पर ही भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन बना है। उन्होंने कहा कि पार्टी में  आपसी संवाद व विचार विमर्श का भी बहुत महत्व है। हमारी सरकार आत्मनिर्भर और मजबूत भारत निर्माण के लिए निरंतर काम कर रही है। वही काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष रामचन्द्र मिश्रा ने भाजपा इतिहास और विकास के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा  एक सर्वस्पर्शी, सर्वव्यापी और सर्वग्राही संगठन है। जो राष्ट्रीय विचारधारा को लेकर काम करत है।प्रशिक्षण वर्ग की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष महावीर श्रीवास्तव ने किया। 


भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि सोमवार को ही लोहरामऊ, प्रतापपुर कमैचा, शिवनगर व पीपरगांव मण्डल में भी कार्यकर्ता प्रशिक्षण का शुभारंभ हुआ। 2 दिन तक चलने वाले इन प्रशिक्षण वर्गों का मंगलवार को सायं काल 5:00 बजे समापन होगा।  प्रशिक्षण के दौरान वरिष्ठ भाजपा नेताओं द्वारा  कार्यकर्ताओं को अलग-अलग विषयों पर प्रशिक्षित किया जायेगा।


पयागीपुर स्थिति भाजपा कार्यालय पर लोहरामऊ मंडल का आयोजित कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष सतीश कुमार सिंह ने किया।पार्टी के पूर्व जिला महामंत्री कृपा शंकर मिश्र , इन्द्रदेव मिश्रा, रामनारायण उपाध्याय, आशीष सिंह रानू ,अखिलेश जायसवाल ने प्रशिक्षण प्रभारी के रूप में कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति नीति तथा प्रशिक्षण के निर्धारित  विषयों पर विस्तार से चर्चा करते हुए कार्यकर्त्ताओं को दक्ष किया ।प्रतापपुर कमैचा  मंडल में आयोजित प्रशिक्षण वर्ग की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने किया।यहा पर प्रशिक्षण प्रभारी के रूप में संतोष दूबे उपस्थित रहे। इसी क्रम में शिवनगर और पीपरगांव मण्डल का प्रशिक्षण भी मण्डल अध्यक्षों की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।





No comments